Advertisment

अहमदाबाद सामूहिक सुसाइड: 'आत्महत्या करने के बाद वो लड़की हमें परेशान कर रही है'

नरोडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि कुणाल त्रिवेदी (50), उसकी पत्नी कविता त्रिवेदी (45) और बेटी शिरीन त्रिवेदी (16) का शव उनके घर में छत से लटका पाया गया.

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
अहमदाबाद सामूहिक सुसाइड: 'आत्महत्या करने के बाद वो लड़की हमें परेशान कर रही है'

अहमदाबाद जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या

अहमदाबाद जिले के नरोडा इलाके में बुधवार को एक परिवार के तीन लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. आत्महत्या मामले में कुणाल की बीवी कविता की अंतिम चिट्ठी मिली है. खत में मकान बेचने का जिक्र करते हुए कविता ने लिखा है कि मेरे हिस्से के पैसे मां और बापूजी में आपके लिए छोड़े जा रही हूं. वहीं कुणाल की पत्नी कविता ने सुसाइड नोट में लिखा है कि कुणाल को एक लड़की चाहती थी और शादी करना चाहती थी लेकिन कुणाल ने अपने मां-बाप की मर्जी से से शादी की. बाद में उस लकड़ी ने आत्महत्या कर ली और अब वह लड़की हमे परेशान कर रही है.'

Advertisment

हालांकि पुलिस इसे 'काला जादू' से जोड़कर देख रही है. पुलिस के मुताबिक एक कथित सुसाइड नोट में लिखा मिला है कि उनमें से एक 'काले जादू' के प्रभाव में था. नरोडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि कुणाल त्रिवेदी (50), उसकी पत्नी कविता त्रिवेदी (45) और बेटी शिरीन त्रिवेदी (16) का शव उनके घर में छत से लटका पाया गया.

पुलिस निरीक्षक एच बी वाघेला ने कहा, 'हमें एक सुसाइड नोट मिला है जिसे देखकर लगता है कि कुणाल त्रिवेदी ने उसे लिखा है, उसने यह कहा है कि उसपर काले जादू का प्रभाव था.'

उन्होंने कहा कि हस्तलिपि के सत्यापन के लिए सुसाइड नोट फोरेंसिक लैबोरेट्री में भेज दिया गया है. सुसाइड नोट में यह भी कहा गया कि परिवार किसी वित्तीय संकट का सामना नहीं कर रहा है, असल में कुणाल ने मध्य प्रदेश में कुछ लोगों को 14.5 लाख रुपये का कर्ज भी दिया था.

Advertisment

इसमें कहा गया कि कुणाल ने अपने घरवालों को अपने काले जादू के प्रभाव में होने के बारे में बताया था लेकिन किसी ने भी उसका यकीन नहीं किया और इसकी बजाए उसकी शराब पीने की लत को उसकी समस्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया.

और पढ़ें- बुराड़ी कांडः दिल्ली पुलिस ने साइक्लोजिकल पोस्टमॉर्टम कराने के लिए सीबीआई को लिखा पत्र

कुणाल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी शराब पीने की लत भी काले जादू के प्रभाव के कारण है. पुलिस निरीक्षक ने कहा कि पुलिस मामले की विभिन्न कोणों से जांच कर रही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kavita Trivedi Ahmedabad Family Suicide Kunal Trivedi suicide Black Magic Family Ahmedabad Mass Suicide Ahmedabad Naroda Hb Vaghela Black Magic Shren Trivedi suicide note
Advertisment
Advertisment