Advertisment

गुजरात: विपक्ष ने वायरल वीडियो शेयर कर सरकार को घेरा, बेरोजगारी को बताया देश का 'कैंसर'

Congress On Ankleshwar Interview: कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के 30 साल के शासन के दौरान गुजरात में सबसे ज्यादा बेरोजगारी थी. यह देश का सबसे बड़ा कैंसर है.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
congress

अंकलेश्वर में इंटरव्यू के दौरान टूटी रेलिंग( Photo Credit : News Nation )

Gujarat Congress On Job Interview Video: गुजरात के अंकलेश्वर में एक नामी होटल में आयोजित जॉब इंटरव्यू के दौरान भारी भीड़ ने अराजकता का माहौल बना दिया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवाओं की भारी भीड़ के कारण रेलिंग टूट गई और कई छात्र नीचे गिर गए. इस घटना ने गुजरात में बेरोजगारी की गंभीर स्थिति को उजागर कर दिया है. गुजरात कांग्रेस ने इस मौके का फायदा उठाते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, ''बीजेपी की सरकार के 30 साल के शासन काल में गुजरात में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. देश का सबसे बड़ा कैंसर बेरोजगारी है.'' कांग्रेस ने आगे लिखा, ''चुनाव से पहले हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा करना और बाद में वादा पूरा न करना बीजेपी की पुरानी आदत है.'' वहीं, तमाम विपक्षी पार्टियां इस वायरल वीडियो को लेकर सरकार को घेरने में जुटी हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कमजोर पड़ा मानसून, पढ़ें अगले तीन दिनों के लिए IMD का ताजा अपडेट

भीड़ के कारण उत्पन्न हड़कंप

आपको बता दें कि अंकलेश्वर के लॉर्ड्स प्लाजा होटल में जीआईडीसी स्थित थर्मैक्स कंपनी द्वारा आयोजित ओपन इंटरव्यू के दौरान हजारों बेरोजगार युवा जुट गए. इस भारी भीड़ के कारण युवाओं में धक्का-मुक्की शुरू हो गई और रेलिंग टूट गई, जिससे कई युवक नीचे गिर गए. सौभाग्य से किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं, लेकिन इस घटना ने बेरोजगारी की गंभीर स्थिति को स्पष्ट कर दिया है.

10 पदों के लिए हजारों उम्मीदवार

वहीं थर्मैक्स कंपनी ने केवल 10 पदों के लिए ओपन इंटरव्यू का आयोजन किया था, लेकिन कुछ ही समय में हजारों उम्मीदवार वहां नौकरी की उम्मीद लेकर पहुंच गए. भारी भीड़ के कारण स्थिति विकट हो गई और होटल प्रशासन के लिए भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बेरोजगारी और सरकार की नीतियों पर बहस शुरू हो गई है.

कांग्रेस का आरोप

कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने रोजगार देने के वादे को पूरा नहीं किया है. कांग्रेस का कहना है कि चुनाव से पहले बीजेपी ने हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद यह वादा पूरा नहीं किया गया. कांग्रेस ने इस घटना को बेरोजगारी के गंभीर मुद्दे के रूप में प्रस्तुत किया है और सरकार से इसे सुलझाने की मांग की है.

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

Advertisment

आपको बता दे कि इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. कई लोग सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं और बेरोजगारी के मुद्दे को प्रमुखता से उठा रहे हैं. वहीं, कुछ लोग युवाओं की स्थिति पर चिंता जता रहे हैं और सरकार से ठोस कदम उठाने की अपील कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • जॉब इंटरव्यू के लिए उमड़ी बेरोजगारों की भीड़
  • रेलिंग टूटने से नीचे आ गिरे युवक
  • कांग्रेस का बीजेपी पर हमला

Source : News Nation Bureau

interview Congress on Unemployment Youth For interview in Ankleshwar Bharuch Gujarat Hindi News gujarat-news Ankleshwar Interview gujarat congress Gujarat Job Inter Unemployment gujarat Gujarat news today Ankleshwar Railing Broke in Ankleshwar gujarat bjp
Advertisment
Advertisment