Advertisment

Gujrat Rains: पानी-पानी हुआ गुजरात! हर तरफ जलभराव, Video में देखिए झमाझम बारिश

दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी बारिश का कहर नजर आने लगा है. सूरत, अमरेली और वलसाड समेत राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
gujrat rains

gujrat rains( Photo Credit : news nation)

Gujarat Rains: दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी बारिश का कहर नजर आने लगा है. सूरत, अमरेली और वलसाड समेत राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है, जिसके चलते इन इलाकों में गंभीर जलजमाव की समस्या पैदा हो गई है. सड़कों पर लबालब भरे पानी के कारण वाहनों को आवाजाही में काफी दिक्कत पेश आ रही है. आमजन के लिए घर से बाहर कदम रखना तक दूभर हो गया है. इस खबर में आप आगे वीडियो के जरिए बारिश के पानी से उत्पन्न हुई जलभराव के मंजर को देख सकते हैं...

Advertisment

IMD वैज्ञानिक प्रदीप शर्मा के मुताबिक, अगले 5 दिनों में गुजरात के सभी हिस्सों में बारिश होगी... गुजरात क्षेत्र के लिए बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है... भरूच, सूरत, नवसारी, वलसाड और दादरा नगर हवेली के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. 

राज्य में बने रहेंगे बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार, तट पर चक्रवाती गतिविधियों के चलते वलसाड और दक्षिणी गुजरात के अन्य जिलों में भारी वर्षा जारी रहेगी, साथ ही राज्य के बाकी हिस्सों में भी हल्की से मध्यम बारिश होगी. 

गौरतलब है कि, सामने आई तमाम वीडियोज में लोगों घुटनों तक पानी से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं. हासिल आंकड़ों के अनुसार, पलसाना में 5.2 इंच बारिश दर्ज की गई, और सूरत शहर में 3.6 इंच बारिश दर्ज की गई. वहीं 11 तालुकाओं में 2 इंच से अधिक बारिश दर्ज की गई है. 

IMD का कहना है कि, सूरत, वलसाड, डांग, तापी, अमरेली के कुछ हिस्सों, नवसारी, दमन और दादरा नगर हवेली में अगले 5 दिनों तक बहुत भारी बारिश जारी रहेगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले 6 घंटों में गुजरात के 134 तालुका में भारी बारिश हुई है.

Source : News Nation Bureau

gujarat heavy rainfall surat
Advertisment
Advertisment