Advertisment

Gujarat: मेहसाणा पहुंचे PM मोदी- जनसभा को कर रहे संबोधित

Gujarat: प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. इस दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री की गाड़ी पर फूल बरसाए. प्रधानमंत्री अंबाजी मंदिर में पूजा और दर्शन किए.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Modi in Gujarat

PM Modi in Gujarat( Photo Credit : ANI)

Advertisment

Gujarat:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi in Gujarat) आज यानी सोमवार को अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर हैं. पीएम मोदी आज गुजरात को 5800 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे. अपने गुजरात दौरे के दौरान पीएम मोदी सबसे पहले बनासकांठा पहुंचे. यहां प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. इस दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री की गाड़ी पर फूल बरसाए. प्रधानमंत्री अंबाजी मंदिर में पूजा और दर्शन किए. 

Advertisment

मेहसाणा में PM मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां आने से पहले मुझे अंबाजी मंदिर के दर्शन करने का मौका मिला... जिस तरह से 'गब्बर' पर्वत (अंबाजी गांव के पश्चिम में एक छोटी पहाड़ी को देवी का मूल स्थान माना जाता है) को विकसित किया जा रहा है, मैंने कल 'मन की बात' में इसके बारे में बात की थी... आज लगभग 6000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की घोषणा की गई है... ये परियोजनाएं किसानों को मज़बूत करेंगी... इनसे पूरे देश के साथ कनेक्टिविटी बनेगी ... इन परियोजनाओं से मेहसाणा के आसपास के सभी ज़िले लाभान्वित होंगे..."

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी अपने दो दिवसीय गुजरात दौर पर हैं. आज उनके दौरे का पहला दिन है. पीएम मोदी अंबाजी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद मेहसाणा में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और शिलान्यास करेंगे. जबकि दौरे के दूसरे दिन यानी 31 अक्टूबर को पीएम मोदी केवड़िया जाएंगे और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम का आयोजन होगा.

Advertisment

Gujarat: PM मोदी अंबाजी मंदिर पहुंचे, देंगे 5800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

pm-modi-in-gujarat Modi in Gujarat
Advertisment
Advertisment