Advertisment

हार्दिक पटेल कल भाजपा में होंगे शामिल, जाने से पहले एक पोस्टर किया जारी

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) अब कांग्रेस को छोड़ बीजेपी (BJP) का दामन थाम रहे हैं. कल सवेरे भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पर 11:00 बजे गुजरात के प्रदेश प्रमुख सी आर पाटिल के द्वारा हार्दिक पटेल का भाजपा में स्वागत किया जाएगा.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
hardik patel

Hardik Patel( Photo Credit : ani)

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) अब कांग्रेस को छोड़ बीजेपी (BJP) का दामन थाम रहे हैं. हार्दिक पटेल ने भाजपा में शामिल होने को लेकर पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में दी गई जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे पटेल कमलम् गांधीनगर पर बीजेपी के प्रदेश प्रमुख की हाजरी मे विधिवत BJP मे प्रवेश करेंगे. पहले सवेरे 9:00 बजे हार्दिक पटेल अपने घर पर दुर्गा पूजा करेंगे. इसके बाद दस बजे स्वामी नारायण संस्थान के एसजीवीपी गुरुकुल में गौ पूजा करेंगे. गौरतलब है कि यह वही हार्दिक पटेल है जो 2017 से भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे और पाटीदार आरक्षण आंदोलन के बाद हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का दामन थामा था लेकिन बीते 2 माह से हार्दिक पटेल कांग्रेस से नाराज थे और अब भारतीय जनता पार्टी में जुड़ रहे हैं.

Advertisment

कुछ दिन पहले हार्दिक पटेल ने न्यूज़ नेशन से बात करके कहा था कि कांग्रेस पार्टी में जाति आधारित राजनीति हो रही है और गुजरात प्रदेश के कई ऐसे नेता है जो दूसरों को आगे नहीं आने देते बाकी राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी इस बात पर चुप्पी साधे बैठे रहते थे. ऐसे माहौल में किसी भी युवा नेता को अपनी ओर से काम करने की अनुमति नहीं दी जाती थी.

इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पटेल को खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है. पुराने भाजपाइयों का माना है तो हार्दिक पटेल के आने से पार्टी में एक ग्रुप समर्थन में है तो वही आनंदीबेन पटेल का जो ग्रुप है वह नाराज है क्योंकि हार्दिक पटेल के ही पाटीदार आरक्षण आंदोलन के कारण आनंदीबेन पटेल को इस्तीफा देना पड़ा था. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रमुख जगदीश ठाकुर का कहना है कि हार्दिक पटेल अपने पर लगे मामलों को हटवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं. लेकिन आरती के करीबियों की माने तो हार्दिक पटेल की दूसरी शर्त यह थी कि उन्हें चुनाव लड़ाया जाए,बताया जा रहा है कि भाजपा आलाकमान ने हार्दिक पटेल की सुन ली है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पहले सवेरे 9:00 बजे हार्दिक पटेल अपने घर पर दुर्गा पूजा करेंगे
  • दस बजे स्वामी नारायण संस्थान के एसजीवीपी गुरुकुल में गौ पूजा करेंगे
  • 2 माह से हार्दिक पटेल कांग्रेस से नाराज थे और अब भारतीय जनता पार्टी में जुड़ रहे हैं

Source : Purab Patel

Hardik Patel gujarat election 2022 Gujarat election BJP
Advertisment
Advertisment