Advertisment

Rajkot Game Zone Fire: राजकोट के गेम जोन हादसे के बाद सरकार का बड़ा एक्शन, 6 ऑफिसर सस्पेंड

Rajkot Game Zone Fire: गुजरात के राजकोट स्थित गेम जोन अग्निकांड में नपे कई अधिकारी, पुलिस अफसरों पर भी गिरी गाज

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Gujarat government big Action Six Officers Suspended

Gujarat government big Action Six Officers Suspended ( Photo Credit : File)

Rajkot Game Zone Fire: गुजरात के राजकोट स्थित गेमिंग जोन में हुए भीषण अग्निकांड के बाद सरकार भी सकते में है और लगातार इस मामले में एक्शन लिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में अब सोमवार को सरकार ने इस कांड से जुड़े 6 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है. इस मामले में इंजीनियर से लेकर इंस्पेक्टर और डाउन प्लानर हर किसी पर गाज गिरी है. बता दें कि राजकोट के गेमिंग जोन में आग लगने के बाद 28 लोगों की जान चली गई, इसमें 12 बच्चे भी शामिल हैं. इस अग्निकांड के बाद हर तरफ अफरा तफरी मच गई. 

Advertisment

नगर निगम के दो अधिकारी भी सस्पेंड

गेमिंग जोन में हुए अग्निकांड के बाद राजकोट नगर निगम के दो अधिकारी भी सस्पेंड कर दिए गए हैं. इनमें असिस्सटेंट इंजीनियर जयदीप चौधरी और टाउन प्लानर गौतम जोशी प्रमुख रूप से शामिल हैं. यही नहीं सरकार ने सड़क एवं निर्माण विभाग के दो ऑफिसर्स एडिशनल इंजीनियर पारस कोठिया औऱ डिप्टी इंजीनियर एमआर सुमा को भी निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें - Cyclone Remal Update: चक्रवाती तूफान रेमल ने मचाई तबाही, जानें अब किन राज्यों में IMD का अलर्ट

पुलिस अधिकारियों पर भी गिरी गाज

अग्निकांड के बाद पुलिस विभाग की अछूता नहीं रहा है. सरकार ने विभाग के दो ऑफिसर्स यानी पुलिस इंस्पेक्टर एन आर राठौड़ और पुलिस इंस्पेक्टर वी आर पटेल भी सस्पेंड हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले रविवार को खुद मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी हादसे वाले स्थान पर पहुंचे और दुर्घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने इस दौरान ही इस गंभीर हादसे के बाद दोषियों को नहीं बख्शे जाने की बात कही थी. 

Advertisment

SIT का किया गया गठन

राजकोट के टीआरपी गेम जोन में हुए भीषण अग्निकांड के बाद तुरंत एक्शन लेते हुए सरकार ने 5 सदस्यी एसआईटी का गठन भी किया. अब यह टीम जांच में जुटी है. 

Source : News Nation Bureau

CM Bhupendra Patel Six Officer Suspended Rajkot Gaming Zone Fire Case Rajkot Game Zone Fire gujarat-news
Advertisment
Advertisment