Advertisment

गाय और भैंस का मांस होता है सस्ता...इसलिए समोसे में भरकर बेचता था दुकानदार

गुजरात के वडोदरा में एक समोसा विक्रेता लोगों को बीफ से भरे समोसे बेच रहा था. पुलिस ने उसकी दुकान से 350 किलो मांस बरामद किया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video  17

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

गुजरात के वडोदरा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां समोसे में बीफ भरकर बेचा जा रहा था. घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में हंगामा मच गया. पुलिस ने दुकान पर छापा मारकर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से समोसा भरने के लिए तैयार की गई सामग्री की एक बोरी भी बरामद की है. मिली जानकारी के मुताबिक वडोदरा के चिपवाड़ में एक समोसे की दुकान है, जिसका नाम हुसैनी समोसा वाला है.

Advertisment

पुलिस ने बताया कि दुकान से करीब 350 किलो गोमांस मिला है. पुलिस ने गोमांस को जब्त करने के बाद उसे फोरेंसिक जांच के लिए लैब में भेजा और रिपोर्ट आने के बाद इस बात की पुष्टि हो गई कि समोसे में गोमांस भरा जा रहा था.

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि शहर में बीफ समोसे बेचे जा रहे थे और कुछ ग्राहक यह सोच कर खरीद रहे थे कि ये मीट वाले समोसे हैं. पूरे घटना क्रम के बारे में डीसीपी पन्ना मोमाया ने बताया कि आरोपी बड़ी संख्या में कच्चा समोसा तैयार करते थे और इन्हीं दुकानों पर बेचा जाता था. जहां दुकानदार ग्राहकों को तेल में समोसा तलकर बेचते थे. वहीं, डीएसपी ने आगे बताया कि बिजनेस बिना लाइसेंस के पांच मंजिला बिल्डिंग में चल रहा था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली के स्टंटबाज पर पुलिस ने कसा शिकंजा, Video Viral होने के बाद किया गिरफ्तार, सीज की KTM बाइक

कैसे हुआ भंडाफोड़?

वहीं पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि यह बीफ समोसा कारोबार कितने समय से चल रहा था. पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपी यूसुफ शेख ने बताया कि उसके पिता यह काम करते थे और उनके बाद हम यह काम करते हैं. आरोपी ने आगे बताया कि हम समोसे में मांस की जगह गाय और भैंस का मांस भरते थे क्योंकि उनका मांस बहुत सस्ता होता है और इसमें बहुत फायदा होता है. इस पूरी घटना की जानकारी एनिमल एक्टिविस्ट नेहा पटले को हुई और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OUR VADODARA™ (@ourvadodara)

Source : News Nation Bureau

Beef Samosa Gujarat Police vadodara vadodara News gujarat-news Beef
Advertisment
Advertisment