Advertisment

सूरत में 6 मंजिला इमारत गिरी; 15 घायल, कईयों के फंसे होने की आशंका

कई दिनों की लगातार बारिश के बाद गुजरात के सूरत के सचिन पाली गांव में छह मंजिला इमारत गिरने से पंद्रह लोग घायल हो गए हैं.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
surat

surat( Photo Credit : social media)

कई दिनों की लगातार बारिश के बाद गुजरात के सूरत के सचिन पाली गांव में छह मंजिला इमारत गिरने से पंद्रह लोग घायल हो गए हैं. कम से कम चार लोगों के फंसे होने की आशंका है. अधिकारियों का कहना है कि, घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. घटनास्थल के भयावह दृश्यों में आठ साल पुरानी इमारत के अवशेष दिखाई दे रहे थे, जिसमें मलबे के पहाड़ में कंक्रीट स्लैब के बड़े टुकड़े एक दूसरे के ऊपर रखे हुए थे. इस इमारत में कई कपड़ा श्रमिक और उनके परिवार रहते थे, जिन्होंने वहां अपार्टमेंट किराए पर लिए थे.

Advertisment

मामले से परिचित पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, इमारत जर्जर हालत में थी और यह घटना दोपहर तीन बजे के आसपास हुई. सूरत के डीसीपी जोन 6 राजेश परमार ने कहा कि, अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. उन्होंने कहा, “मलबे से एक महिला को जिंदा बचा लिया गया, जबकि चार से पांच अन्य के अभी भी अंदर फंसे होने की आशंका है.”

राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीमों के साथ अग्निशमन अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मलबा हटाने और फंसे हुए लोगों को बचाने का काम शुरू किया. 

खबर का अपडेट जारी है...

Advertisment

Source : News Nation Bureau

ndrf SDRF building collapse
Advertisment
Advertisment