Advertisment

रील बनाने के चक्कर में किया ऐसा कांड, लगते-लगते बची 40 लाख की चपत, एक्शन में आई पुलिस, फिर…

Gujrat Viral Video: रील बनाने के चक्कर में लोग किसी भी हद से गुजर रहे हैं. उनको न तो अपनी जान की परवाह है और न ही पैसों की. गुजरात के कच्छ में दो युवकों ने ऐसा कांड किया कि उनको 40 लाख रुपये की चपत लगते-लगते बची.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Thar Viral Video

रील के चक्कर में बेवकूफी( Photo Credit : X/IANS)

Gujrat Viral Video: रील बनाने के चक्कर में लोग किसी भी हद से गुजर रहे हैं. उनको न तो अपनी जान की परवाह है और न ही पैसों की. गुजरात के कच्छ में दो युवकों ने ऐसा कांड किया कि उनको 40 लाख रुपये की चपत लगते-लगते बची. मामले के सामने आने पर कच्छ पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ शख्त एक्शन लिया है. पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. अब इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसके देखकर आप कहेंगे कि उन युवकों को ऐसा करने की क्या जरूरत थी.

Advertisment

वीडियो को एक हिंदी न्यूज एजेंसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया है. साथ ही बताया गया है कि रील बनाने के चक्कर में दो युवकों ने कच्छ के मुंद्र में समुद्र तट के पास 2 थार गाड़ियों को गहरे पानी में धकेल दिया, जिससे दोनों गाड़िया पानी में फंस गईं. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों गाड़ियों को निकाला गया. साथ ही कच्छ पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

यहां देखें- वायरल वीडियो

दो थार गाड़ियों की कीमत 40 लाख से अधिक बैठती है. वो तो स्थानीय लोगों तारीफ के लायक हैं, जिन्होंने इन युवकों की समुद्र में गाड़ियों को बाहर निकालने में मदद की. अगर स्थानीय लोग इन युवकों की मदद के लिए आगे नहीं आते तो उनको 40 लाख रुपये से अधिक की चपत लग जाती.

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर दोनों युवकों को जमकर फटकार लगाई. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की.

वीडियो में क्या है दिखता

वीडियो की शुरुआत में, मुंद्र में समुद्र तट में दो गाड़ियां पानी में आधी डूबी हुई दिखती हैं. ये गाड़ियां सफेद और लाल रंग की थीं. दो युवक इनको बाहर निकाने की कोशिश करते हुए दिखते हैं. तभी एक तीसरा युवक मौके पर पहुंचता है. इस दौरान समुद्र तट पर लहरों में ऊफान दिखता है. पानी की जबरदस्त लहरें गाड़ियों को अपने साथ खींच कर ले जाने को आमदा दिखती हैं. तभी कुछ स्थानीय लोग इन युवकों की मदद के लिए आगे आते हैं और फिर उनकी गाड़ियों को पानी से बाहर निकलवाते हैं. 

Source : News Nation Bureau

gujrat viral video Gujrat Police News Gujrat News
Advertisment
Advertisment