Advertisment

10 पदों पर निकली वैकेंसी, इंटरव्यू के लिए पहुंचे हजारों लोग, टूट गई रेलिंग

गुजरात के भरूच जिले में एक निजी होटल में वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया गया था. जिसमें 10 पदों के लिए वैकेंसी जारी की गई थी, लेकिन इंटरव्यू के लिए हजारों युवक पहुंच गए. भारी भीड़ की वजह से होटल की रेलिंग टूट गई और कई युवक गिर पड़े.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bharuch news

10 पदों पर निकली वैकेंसी( Photo Credit : Social Media)

गुजरात के भरूच जिले से बेरोजगारी की ऐसी तस्वीर सामने आई है कि राज्य सरकार पर विपक्षी पार्टी ने सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल, गुरुवार को भरूच जिले में एक होटल में ओपन इंटरव्यू आयोजित की गई थी. इस इंटरव्यू के लिए हजारों बेरोजगार युवा पहुंचे. इंटरव्यू के लिए भारी संख्या में युवा पहुंचे थे, जिस वजह से होटल की रेलिंग तक टूट गई और कई उम्मीदवार गिर पड़े. इस वीडियो को गुजरात कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कांग्रेस ने लिखा कि पिछले 30 साल से प्रदेशे में बीजेपी की सरकार है और उनके शासन काल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. असल में देश का सबसे बड़ा कैंसर बेरोजगारी है. हर साल चुनाव से पहले दो करोड़ नौकरी देने का वादा करना और फिर बाद में वादा पूरा ना करना भाजपा की पुरानी आदत है. 

Advertisment

10 पदों पर निकली वैकेंसी, पहुंचे हजारों लोग

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंटरव्यू के लिए कैंडिडेट धक्का-मुक्की कर रहे हैं और इस दौरान अचानक से रेलिंग टूट गई और लोग गिर पड़े. दरअसल, एक थर्मैक्स कंपनी ने वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया था, जिसके लिए 10 पदों पर वैकेंसी जारी की गई थई. वहीं, महज 10 पदों के लिए हजारों की संख्या में लोग इंटरव्यू के लिए पहुंच गए. भीड़ पर काबू पाने के लिए होटल की तरफ से कोई इंतजाम नहीं किया गया था. हालांकि किसी भी कैंडिडेट को गंभीर चोट नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- गुजरात में 80 फीसदी तक बढ़ी मेडिकल फीस, कांग्रेस ने जताई नाराजगी

कांग्रेस ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

वहीं, गुजरात में मेडिकल फीस में 80 फीसदी की बढ़ोतरी को लेकर छात्रों में राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है. फीस में की गई बढ़ोतरी इसी शैक्षणिक सत्र से लागू किए जाएंगे. इसे लेकर भी कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े कर चुकी है और फीस में की गई बढ़ोतरी को कम करने की मांग कर रही है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • 10 पदों पर निकली वैकेंसी
  • इंटरव्यू के लिए पहुंचे हजारों लोग
  • कांग्रेस ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Gujrat News Ankleshwar Youth Youth For interview in Ankleshwar Unemployment in gujrat Ankleshwar Interview gujarat congress Railing Broke in Ankleshwar gujarat bjp
Advertisment
Advertisment