Advertisment

Haryana Election: अग्निवीर योजना को लेकर शाह का बड़ा ऐलान, युवाओं में दौड़ी खुशी की लहर! कांग्रेस को ऐसे घेरा

Haryana Election: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अग्निवीर योजना को लेकर बड़ा ऐलान किया, जिससे युवाओं में खुशी की लहर दौड़ गई है. उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेरा.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
New Update
Amit Shah on agniveer

Haryana Election: अग्निवीर योजना को लेकर शाह का बड़ा ऐलान, युवाओं में दौड़ी खुशी की लहर! कांग्रेस को ऐसे घेरा

Advertisment

Haryana Election: हरियाणा चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंकी दी है. पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज यानी रविवार को गुरुग्राम के बादशाहपुर (Amit Shah Badshahpur Rally) एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने अग्निवीर योजना को लेकर बड़ा ऐलान किया, जिससे युवाओं में खुशी की लहर दौड़ गई है. उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेरा. अमित शाह ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को झूठ की मशीन करार दिया है, क्योंकि वो अग्निवीर योजना को लेकर सिर्फ झूठ फैला रहे हैं. साथ ही हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर भी बड़ा आरोप लगाया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: कौन है हाशिम सफीद्दीन, जो संभाल सकता है Hezbollah की कमान, Hassan Nasrallah की मौत से खाली हुई है कुर्सी?

‘हर अग्निवीर को मिलेगी पेंशन वाली नौकरी’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘कांग्रेस के राहुल बाबा झूठ बोलने की मशीन हैं. उनका कहना है कि अग्निवीर योजना इसलिए लाई गई है, क्योंकि सरकार उन्हें पेंशन वाली नौकरी नहीं देना चाहती. अग्निवीर योजना सिर्फ हमारी सेना को जवान बनाए रखने के लिए बनाई गई है. मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अपने बेटों को सेना में भेजने से पहले संकोच न करें. हर अग्निवीर को पेंशन वाली नौकरी मिलेगी. 5 साल बाद कोई भी अग्निवीर बिना पेंशन वाली नौकरी के नहीं रहेगा. किसी को इसकी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Hassan Nasrallah Killed: ऑपरेशन न्यू ऑर्डर, जिससे Israel ने खोदी हिजबुल्लाह चीफ की क्रब, शॉकिंग था पूरा मिशन!

‘तुष्टिकरण में अंधे हो गए हैं राहुल’

Advertisment

राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि, ‘वो तुष्टीकरण में अंधे हो गए हैं. राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं? वे बड़े गर्व से कहते हैं कि उन्होंने अयोध्या के विचार को हराया. राहुल बाबा, सीटों की हार-जीत चलती रहती है, लेकिन आपको इसे राम लला के अपमान से नहीं जोड़ना चाहिए. राम लला 550 साल तक टेंट में रहे और आपकी पार्टी ने कुछ नहीं किया. पीएम मोदी ने भूमि पूजन किया, मंदिर बनाया और प्राणप्रतिष्ठा भी की. जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आती थी, तो वे केवल एक जाति और एक जिले का विकास करते थे. (भूपेंद्र) हुड्डा साहब की सरकार में दलाल, डीलर, दामाद प्राथमिकता थे. दिल्ली के 'दामाद' को समृद्ध बनाने में गुड़गांव की जमीनें बर्बाद हो गईं.’

ये भी पढ़ें: Sunita Williams Rescue Mission: लॉन्च हुआ NASA-SpaceX का क्रू-9, भारत की बेटी के लौटने की आस बढ़ी!

agniveer yojana Haryana Election Haryana Elections haryana Election news about Agniveers rahul gandhi congress agniveer Haryana Election 2024 amit shah
Advertisment
Advertisment