Advertisment

करीब चार सौ किसानों की बात Twitter के जरिए CM तक पहुंचाई, CMO ने दिया तुरंत ये जवाब

किसानों की समस्या को लेकर एक शख्स ने हरियाणा के मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुंचाई. सीएम कार्यालय की तरफ से जवाब दिया गया. प्रदीप दुहान नाम के युवक ने ट्विटर के जरिए किसानों की बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाई.

author-image
Sushil Kumar
New Update
Manoharlal khattar

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर( Photo Credit : फाइल फोटो)

किसानों की समस्या को लेकर एक शख्स ने हरियाणा के मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुंचाई. सीएम कार्यालय की तरफ से जवाब दिया गया. प्रदीप दुहान नाम के युवक ने ट्विटर के जरिए किसानों की बात मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तक पहुंचाई. उन्होंने लिखा कि हमारी नहर सिंचाई वाली नाली 1986 मे बनी थी, अब यह 100 प्रतिशत टूट चुकी है. खेतों तक केवल 20 प्रतिशत पानी ही पहुंचता है. हम 382 किसानों की भूमि लगभग बंजर होने की कगार पर है. पिछले 4 वर्षों से हम सिंचाई विभाग में फाइल लगाते आ रहे हैं लेकिन फाइल रिजेक्ट कर दी जाती है. इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने तुरंत जवाब दिया. उन्होंने युवक से मोबाइल नंबर और पता विवरण साझा करने को कहा.

Advertisment

किसानों की समस्या का समाधान के लिए मुख्यमंत्री खट्टर से गुहार लगाई है

Advertisment

किसान फसलों की सिंचाई की समस्या से जूझ रहे हैं. नहर की नाली पूरी तरह से टूट गई है. पानी सही से खेतों तक पहुंच नहीं पा रहा है. इससे करीब 4 सौ किसान प्रभावित हैं. किसानों की समस्या का समाधान के लिए मुख्यमंत्री खट्टर से गुहार लगाई है. वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस मामले पर तुरंत जवाब दिया है.  वहीं कुछ दिन पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. सीएम खट्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बात साझा करते हुए लिखा था कि मुझे आज नोवल कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया था. मेरी परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई.मैं अपने सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से ये अपील करता हूं कि पिछले सप्ताह से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवाएं और खुद को क्वारंटीन करें मैं खुद अब क्वारंटीन रहूंगा.

Source : News Nation Bureau

सीएमओ CMO Manohar Lal Khattar Chief minister किसान मनोहर लाल खट्टर farmers
Advertisment
Advertisment