Advertisment

गोदाम से 1 करोड़ रुपये के 78 स्मार्टफोन चोरी, 2 गिरफ्तार

हरियाणा के नूंह जिले के निवासी आरोपी अंसार-उल-हक और नवाब सिंह कुछ महीने पहले कंपनी में शामिल हुए थे. इस साल 7 नवंबर को गुरुग्राम पुलिस को मिली एक शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
Crime News

गोदाम से 1 करोड़ रुपये के 78 स्मार्टफोन चोरी, 2 गिरफ्तार( Photo Credit : IANS)

गुरुग्राम के जमालपुर गांव में गोदाम से एक करोड़ रुपये के 78 स्मार्टफोन चुराने के आरोप में एक प्रमुख ई-कॉमर्स फर्म के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया. इसकी जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी. हरियाणा के नूंह जिले के निवासी आरोपी अंसार-उल-हक और नवाब सिंह कुछ महीने पहले कंपनी में शामिल हुए थे. इस साल 7 नवंबर को गुरुग्राम पुलिस को मिली एक शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें : असम सीमा ढांचों को मजबूत करने के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च करेगा

शिकायतकर्ता आदित्य सिंह ने आरोप लगाया कि 28 अगस्त को कंपनी की जांच के दौरान पाया गया कि 78 स्मार्टफोन गोदाम से गायब हैं. सिंह ने कहा, "हमें खुशी है कि पुलिस ने इतने कम समय में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हमें उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों से चोरी के बाकी फोन बरामद कर लेगी."

यह भी पढ़ें : राम मंदिर निर्माण के लिए 12 करोड़ हिंदू परिवारों से लिया जाएगा चंदा, राष्‍ट्रपति-प्रधानमंत्री से होगी शुरुआत

Advertisment

एसीपी (क्राइम) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, "सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को कादीपुर इलाके से एक आरोपी अंसार-उल-हक को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ के दौरान पुलिस ने शुक्रवार को पटौदी से अन्य आरोपी नवाब सिंह को गिरफ्तार किया, जिसके पास से 78 फोन में से 50 लाख की कीमत के 38 स्मार्टफोन बरामद किए गए."

यह भी पढ़ें : दिल्ली की सर्दी के सितम से वांगचुक परेशान, लद्दाख को लेकर कही ये बात

सांगवान ने आगे कहा, "आरोपी को आगे की जांच के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा जाएगा और शेष आरोपियों के बारे में जानकारी एकत्र की जाएगी. आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत बिलासपुर स्टेशन पर मामला दर्ज किया गया है."

Advertisment

Source : IANS

gurugram news Gurugram crime गुरुग्राम nokia smartphones gurugram police गुरुग्राम में चोरी गुरुग्राम क्राइम न्यूज क्राइम न्यूज इन गुरुग्राम गुरुग्राम समाचार smartphones warehouse in Gurugram
Advertisment
Advertisment