Ambala Road Accident: वैष्णो देवी जा रही मिनी बस हादसे का शिकार, 7 की मौत, देखें वीडियो

Ambala Road Accident: वैष्णो देवी जा रही मिनी बस भीषण सड़क हादसे का शिकार, मौके पर एक ही परिवार के 7 की मौत, जबकि 20 लोग जख्मी

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Ambala Road Accident

Ambala Road Accident ( Photo Credit : Twitter )

Ambala Road Accident: हरियाणा के अंबाला से सुबह-सुबह एक दर्दनाक खबर सामने आई है. दरअसल अंबाला में एक भीषण हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. दिल्ली-जम्मू नेशनल हाईवे पर 24 मई की सुबह एक मिनी बस और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि आस-पास के लोगों को लगा जैसे कोई बड़ा धमाका हुआ हो. इस जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 20 लोगों के जख्मी होने की बात भी सामने आई है. हालांकि घायल लोगों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 

Advertisment

क्या है पूरा मामला

दरअसल वैष्णो देवी के जा रही एक मिनी बस उस वक्त हादसे का शिकार हो गई जब वह अंबाला के करीब जम्मू नेशनल हाइवे से गुजर रही थी. इस दौरान एक ट्रक और मिनी बस के बीच सामने से जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर की आवाज इतनी ज्यादा थी कि आस-पास के गांव वाले तुरंत मौके पर पहुंच गए. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस हादसे के बाद वहां पर चीख-पुकार मच गई थी. 

यह भी पढ़ें - बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामले में प्रोफेशनल कसाई गिरफ्तार, करीबी दोस्त पर शक..

स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और प्रशासन को हादसे की सूचना दी और बचाव काम में जुट गए. प्रशासन का अमला भी मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू करना शुरू किया. हालांकि इस हादसे में एक परिवार के सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे शव

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव काम शुरू किया. पुलिस की मानें तो इस हादसे में 7 लोगों की मौत के अलावा 20 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि बस में कुल 27 लोग मौजूद थे. 

पुलिस के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे ही उड़ गए. सड़क पर गाड़ी के शीशे और लोगों के खून को देख स्थानीय लोग भी सकते में आ गए. 

Source : News Nation Bureau

Road Accident Vaishno Devi Bus Accident Ambala Road Accident News MINI BUS GOING TO VAISHNO DEVI COLLIDES
Advertisment