Advertisment

हो गया साफ...क्या होगा अरविंद केजरीवाल का अगला कदम

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के दिल्ली सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब उनके अगले कदम को लेकर भी स्थिति साफ हो गई है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
AAP Chief Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल आगे क्या करेंगे इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. वैसे तो अरविंद केजरीवाल ने न सिर्फ सीएम आवास खाली करने बल्कि इससे जुड़ी सभी सुविधाएं भी छोड़ने की बात कह दी है. लेकिन इन सबके बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. अरविंद केजरीवाल का अगला कदम क्या है इसको लेकर अब सस्पेंस खत्म हो गया है. दरअसल केजरीवाल अब अपना पूरा फोकस आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव पर केंद्रीत कर रहे हैं. 

Advertisment

संदीप पाठक ने बताया क्या करेंगे अरविंद केजरीवाल



 अरविंद केजरीवाल के अगले कदम को लेकर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संदीप पाठक ने अहम जानकारी साझा की. उन्होंने प्रेस वार्ता के जरिए बताया कि अरविंद केजरीवाल अगले कुछ दिन हरियाणा में पार्टी प्रत्याशियों के लिए तूफाना प्रचार करेंगे. 

यह भी पढ़ें - दिल्ली सरकार की नई कैबिनेट में शामिल होंगे यह नेता, आतिशी के साथ लेंगे शपथ

Advertisment

20 सितंबर से रोड शो



संदीप पाठक ने बताया कि अरविंद केजरीवाल 20 सितंबर यानी शुक्रवार से ही हरियाणा में रोड शो करेंगे. इसके साथ ही उनका हरियाणा विधानसभा को लेकर प्रचार अभियान भी शुरू हो जाएगा. संदीप पाठक ने बताया कि पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है. अब अरविंद केजरीवाल के आने से माहौल और भी प्रत्याशियों के पक्ष में बनने की उम्मीद है. 

इन मुद्दों पर होगी बात

Advertisment



आप नेता ने बताया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी कई मुद्दों पर विरोधियों को घेरने की तैयारी कर रही है. इसमें स्कूल और अस्पताल, किसानों, जवानों और युवाओं को न्याय दिलाने के मुद्दे प्रमुख से शामिल रहेंगे. 

हर पार्टी का घोषणा पत्र AAP से प्रेरित



आप सांसद ने यह भी कहा कि हर राजनीतिक दल अपने घोषणा पत्र में आम आदमी पार्टी की योजनाओं की नकल कर रही है. सभी के मेनिफेस्टो आप से ही प्रेरित दिखाई दे रहे हैं. मुफ्त राशन से लेकर फ्री बिजली और शिक्षा के साथ-साथ महिलाओं के खाते में भी निश्चित रकम भी दी जा रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - महिलाओं को हर महीने 2100 रुपए देगी सरकार, BJP ने कर दी बड़ी घोषणा

Haryana Election haryana Election news AAP Chief Arvind Kejriwal Haryana Election 2024 arvind kejriwal AAP Arvind Kejriwal
Advertisment
Advertisment