Advertisment

Haryana Elections: हरियाणा चुनावी प्रचार का आज आखिरी दिन, कुमारी सैलजा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात

Haryana Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने सोनिया गांधी से मुलाकात की. दोनों के बीच क्या बातचीत हुई इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
kumari selja and sonia gandhi
Advertisment

Haryana Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर आज प्रचार का आखिरी दिन है. इससे पहले एक बार फिर कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा सोनिया गांधी से मिलने पहुंची. विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बाद से ही सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. हालांकि हाल ही में हरियाणा चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा और हुड्डा का हाथ मिलवाया था.

कुमारी सैलजा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात

बावजूद इसके दोनों के बीच नाराजगी देखी जा रही है. सोनिया गांधी और कुमारी सैलजा के बीच क्या बात हुई. इसे लेकर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है. बता दें कि 5 अक्टूबर को प्रदेश में मतदान होना है. वहीं, 8 अक्टूबर को मतगणना होगी. बता दें कि कुमारी सैलजा और हुड्डा दोनों खुद को सीएम उम्मीदवार बता रहे हैं. दोनों के बीच इसे लेकर मनमुटाव देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल का नया पता ये होगा, मनीष सिसोदिया भी शिफ्ट करने को तैयार

हरियाणा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन

हालांकि कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री फेस को लेकर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है. विधानसभा चुनाव के बाद ही सीएम फेस के नाम पर महुर लगेगी. हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू में जब सैलजा से पूछा गया था कि उनकी हुड्डा से बात होती है तो इस पर जबाव देते हुए उन्होंने कहा था कि जब मैं पीसीसी चीफ थी, तब भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बातचीत होती थी. उसके बाद से बातचीत बंद हो गई.

अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी 

वहीं, चुनावी प्रचार थमने से पहले हुड्डा ने बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और मुझे भरोसा है कि अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी. प्रदेश के दलित कांग्रेस के साथ हैं. बीजेपी पर जुबानी हमला बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि बीजेपी मुद्दा विहीन हो चुकी है. इस सरकार ने किसानों पर भी अत्याचार किया है. साथ ही अपने चुनावी वादों को दोहराते हुए हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेशवासियों को 500 रुपये में सिलेंडर देने जा रही है. महिलाओं के खाते में हर महीने में 2 हजार रुपये दिए जाएंगे. एमएसपी की कानूनी गारंटी दी जाएगी.

Sonia Gandhi Haryana Elections Haryana Assembly Election Kumari Selja haryana assembly election 2024
Advertisment
Advertisment