Advertisment

हरियाणा चुनाव से पहले JJP को बड़ा झटका, तीन दिन में चार कद्दावर नेताओं ने छोड़ी पार्टी

हरियाणा विधानसभा चुनाव के ऐलान होते ही जननायक जनता पार्टी से नेताओं के जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. तीन दिन में चार वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पार्टी के इस्तीफे को लेकर हरियाणा में सियासी सरगर्मिया तेज हो गई है.

author-image
Prashant Jha
New Update
jjp11

देवेंद्र बबली ने पार्टी से दिया इस्तीफा

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है.अब पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बीते 3 दिन में चार वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले पूर्व मंत्री अनूप धानक ने पार्टी छोड़ दी. इसके बाद जननायक जनता पार्टी (JJP)के गुहला चीका से विधायक ईश्वर सिंह ने भी  पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले भी तीन विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 

Advertisment

नेताओं के इस्तीफों पर JJP का आया बयान

पार्टी से लगातार हो रहे इस्तीफों पर जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला बयान सामने आया है.  चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए जेजेपी की तैयारी पूरी है. पूर्ण बहुमत से हरियाणा में जेजेपी की सरकार बनने जा रही है.

बीजेपी ने हमें धोखा दिया- चौटाला

Advertisment

उन्होंने आगे कहा कि पिछले साढ़े 4 साल में जेजेपी ने सरकार में रहते हुए बेहतरीन काम किए हैं. बीजेपी की करनी और कथनी में काफी अंतर है. बीजेपी के धोखे की वजह से हमने गठबंधन तोड़ा है. हमारे लिए हरियाणा की जनता सबसे पहले है. जनहित में जो कार्य होगा हम करते रहेंगे.  चौटाला ने कहा कि किसी के आने और जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता. कई लोगों ने हमें धोखा दिया लेकिन कोई फर्क फर्क नहीं पड़ता. बता दें कि शुक्रवार को चुनाव आयोग ने हरियाणा में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया. अब चुनाव की तारीखों के आते ही विधायकों के इस्तीफों की भी झड़ी लग गई है.

haryana assembly elections Haryana assembly elections 2024
Advertisment
Advertisment