Advertisment

BJP OBC Sammelan: बीजेपी ओबीसी सम्मेलन में अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस OBC विरोधी

BJP OBC Sammelan: हरियाणा के महेंद्र गढ़ में आयोजित बीजेपी ओबीसी सम्मेलन में बोले अमित शाह, कांग्रेस ने सिर्फ ओबीसी के छल करने का काम किया.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Amit Shah In BJP OBC Summit

Amit Shah In BJP OBC Summit ( Photo Credit : Social Media)

BJP OBC Sammelan: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा हाई है. राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी ओर से मतदाताओं को मनाने का काम शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बीजेपी ने भी लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कमर कस ली है. यही वजह है कि हरियाणा में जनाधार को मजबूत करने के लिए बीजेपी अब ओबीसी के सहारे आगे बढ़ने का नीति पर काम कर रही है. यही वजह है कि बीजेपी ने यहां पर ओबीसी सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में मंगलवार को भी खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे. अमित शाह ने यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. 

Advertisment

कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

अमित शाह ने अपने संबोधन में विरोधियों खास तौर पर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. केंद्रीय गृहमंत्री ने कांग्रेस को ओबीसी विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में कभी भी हरियाणा को कुछ नहीं दिया. यही नहीं कांग्रेस ने सिर्फ यहां पर जातिवाद को बढ़ावा दिया और लोगों को साथ छल करने का काम किया है. बीजेपी ओबीसी सम्मेलन में बीजेपी कई कद्दावर नेता मौजूद रहे. साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी भी उपस्थित रहे. 

यह भी पढ़ें - CM नायब ने प्रदेशवासियों को दी सौगात, 112 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

महेंद्र गढ़ में आयोजित बीजेपी ओबीसी सम्मेलन में अमित शाह ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार में दहशत के दौर को अब भी हरियाणा भूला नहीं है.  भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पिछड़े वर्ग, दलितों और कमजोर वर्ग पर अत्याचार की सारी हदें पार कर दी थीं, तब न तो गरीब युवाओं को नौकरियां मिलती थीं और न ही पिछड़ों और दलितों को सम्मान दिया जाता था. 

बीजेपी लगातार चला रही ओबीसी कल्याणकारी योजनाएं

कांग्रेस ने केवल ओबीसी समाज को अनदेखा करने का काम किया है. जबकि बीजेपी की सरकार ओबीसी समाज के कल्याण के लिए लगातार काम कर रही है. ओबीसी वर्ग के स्टूडेंट्स की स्कूली शिक्षा हो या फिर उच्च शिक्षा बीजेपी ने अपनी योजनाओं के जरिए इसे बढ़ावा देने का काम किया है. बीजेपी ने स्टूडेंट्स एजुकेशन के लिए 12000 से 20 हजार की स्कॉलरशिप देने का भी काम किया है. 

Source : News Nation Bureau

BJP OBC Sammelan Haryana News In Hindi Haryana News nayab-singh-saini amit shah BJP OBC Summit
Advertisment