Advertisment

BJP की लिस्ट आने के बाद इतने नेताओं ने छोड़ा साथ, निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

भाजपा की पहली लिस्ट जारी होने के बाद हरियाणा में सियासी हलचल तेज हो गई. भाजपा कई नेता नाराज होकर पार्टी छोड़ने का फैसला कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. इससे इस चुनाव में बीजेपी को नुकसान हो सकता है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
cm saini

haryana cm nayab singh saini

हरियणा विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं में दल बदल करने का सिलसिला जारी है. मंगलवार को हरियाणा में कुरुक्षेत्र की पिहोवा सीट से भाजपा उम्मीदवार कवलजीत सिंह अजराना ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. भाजपा ने उन्हें यहां से पूर्व मंत्री संदीप सिंह की टिकट काटकर उम्मीदवार बनाया था, लेकिन अजराना को चुनाव प्रचार के दौरान खूब विरोध झेलना पड़ रहा था. इसके अलावा पार्टी में भी लोकल स्तर पर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा था. इसे देखते हुए कवलजीत सिंह अजराना ने चुनाव लड़ने का फैसला वापस ले लिया है.

Advertisment

वहीं, भाजपा की पहली लिस्ट जारी होने के हरियाणा में सियासी हलचल तेज हो गई. सोनीपत की गन्नौर सीट पर बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. युवा आयोग के चेयरमैन देवेंद्र कादियान ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. देवेंद्र कादियान गन्नौर से खुद को बीजेपी की ओर से उम्मीदवार मान रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें  टिकट नहीं दिया. इससे नाराज होकर देवेंद्र कादियान ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया.

देवेंद्र कादियान ने सोशल मीडिया पर बीजेपी छोड़ने का फैसला करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान देवेंद्र कादियान ने बिना नाम लिए कहा, "कुछ लोग 100 करोड़ रुपये देकर टिकट लेकर आए हैं." बता दें कि बीजेपी गन्नौर सीट पर पूर्व सांसद रमेश कौशिक के भाई देवेंद्र कौशिक को उम्मीदवार बनाने का फैसला कर चुकी है, इससे पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते देवेंद्र कादियान ने बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए हुए कहा कि कृपया सच्चाई के साथ चलिए, वफादारी के साथ चलिए, इंसानियत के साथ चलिए और दिखा दीजिए कि असली टिकट गन्नौर के अंदर है.

Haryana Vidhan Sabha Chunav Haryana Vidhan Sabha vidhan sabha
Advertisment