Advertisment

Haryana Next CM: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने बताया, कौन बनेगा हरियाणा में अगला मुख्यमंत्री

Haryana Next CM: तमाम एग्जिट पोल को गलत साबित करते हुए बीजेपी लगातार प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. इसे लेकर बीजेपी में जश्न का माहौल है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nayab singh saini next cm

कौन बनेगा हरियाणा में अगला मुख्यमंत्री

Advertisment

Haryana Next CM: तमाम एग्जिट पोल को गलत साबित करते हुए बीजेपी लगातार प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. इसे लेकर बीजेपी में जश्न का माहौल है. इस बीच सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है. हरियाण प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने यह बता दिया है कि हरियाणा का अगला सीएम कौन होगा. जब बीजपी प्रदेश अध्यक्ष से पूछा गया कि प्रदेश का अगला सीएम कौन होगा तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा गया था, तो अगले सीएम भी वहीं होंगे. 

प्रदेश में तीसरी बार बीजेपी की बनने जा रही है सरकार 

आगे कहते हुए बडोली ने कहा कि हरियाणा में 2047 तक बीजेपी की सत्ता रहेगी और हरियाणा विकसित राज्य बनेगा. चुनाव के बाद जिस प्रकार का एग्जिट पोल का रिजल्ट दिखाया था तभी सभी को कहा था कि 2 दिन की खुशी कांग्रेस को मिली है. 10 सालों का कांग्रेसक वनवास है, जब तक हरियाणा विकसित राज्य बनेगा, तब तक बीजेपी की सरकार रहेगी.

यह भी पढ़ें- Election Results Haryana 2024: ऐतिहासिक हैट्रिक की ओर BJP, कांग्रेस हैरान! जातीय समीकरणों में कहां गई चूक?

नायब सिंह सैनी होंगे हरियाणा के अगले सीएम

विधानसभा चुनाव में बहुमत से तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनती जा रही है. हमें पूर्ण विश्वास है कि रुझानों के अनुरूप ही रिजल्ट रहने वाला है. बीजेपी 52 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. हरियाणा में कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लेकर आई है. भाजपा में जो भी राष्ट्रीय नेतृत्व जो भी करता है, उन्होंने ठीक से काम किया है. नायब सिंह सैनी दूसरी बार हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे. यह राष्ट्रीय नेतृत्व का फैसला है. 

लाडवा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं नायब सिंह सैनी

बता दें कि 5 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव का मतदान हुआ था. वहीं, आज वोटों की गिनती की जा रही है. सुबह से कांग्रेस बीजेपी से आगे चल रही थी. हालांकि अब बीजेपी बहुमत से सरकार बनाती नजर आ रही है. हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं. नायब सिंह सैनी की बात करें तो वह लाडवा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस पार्टी के मेवा सिंह हैं. मेवा सिंह ने पिछले विधानसभा चुनाव में लाडवा से जीत हासिल की थी.

Haryana News Nayab Singh Haryana next CM Nayab Singh Saini Haryana Election Haryana Assembly Election haryana assembly election 2024 Haryana Election 2024 Haryana Vidhan Sabha Result 2024 live
Advertisment
Advertisment