Advertisment

पानी से लबालब भरे ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज को क्रॉस करते समय डूबी कार, बैंक मैनेजर और कैशियर की दर्दनाक मौत

बरसाती पानी में एसयूवी 700 गाड़ी डूबने की वजह से उसमें बैठे एचडीएफसी के बैंक मैनेजर और कैशियर की बीत रात को मौत हो गई. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
flood in haryana

flood in haryana

हरियाणा के जिले फरीदाबाद के ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे भरे बरसाती पानी में एसयूवी 700  गाड़ी के डूबने के कारण उसमें बैठे एचडीएफसी के बैंक मैनेजर और कैशियर की बीती रात को मौत हो गई.  मृतकों के साथ काम करने वाले बैंक कर्मचारी आदित्य का कहना है कि गुरुग्राम के सेक्टर 31 में एचडीएफसी की शाखा में विराज द्विवेदी बतौर कैशियर के रूप में कार्यरत थे. वहीं पुण्यश्रेय शर्मा बैंक के मैनेजर थे. वे बैंक यूनियन के प्रेसिडेंट भी थे. 

Advertisment

आदित्य के अनुसार, बीते दिनों जमकर बारिश हुई थी. इस कारण विराज द्विवेदी बैंक मैनेजर को एक्सयूवी 700 गाड़ी में छोड़ने के लिए आ रहे थे. विराज को बैंक मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा के घर पर रुकना था. बैंक मैनेजर   शर्मा ग्रेटर फरीदाबाद में स्थित ओमेक्स सिटी में रहते थे. यहां पर रात को विराज द्विवेदी को रोकना था और सुबह उन्हें किसी काम से दिल्ली निकलना था. लेकिन जैसे ही वह ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के पास आए तो उसके नीचे काफी पानी भरा हुआ था.

ये भी पढ़ें:  Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, किश्तवाड़ में मुठभेड़ जारी

यहां पर कोई भी बैरिकेटिंग नहीं लगी हुई थी. विराज गुड़गांव में रहते थे, इसके कारण उन्हें यह अनुभव नहीं हुआ कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे इतना पानी है कि उनकी गाड़ी पानी के अंदर डूब जाएगी. विराज ने इस पानी से गाड़ी को निकालने की कोशिश की मगर पानी अधिक होने के चलते गाड़ी बंद हो गई. 

दोनों के फोन स्विच ऑफ जा रहे थे

गाड़ी में पानी भर गया जिसके चलते उनकी दर्दनाक मौत हो गई. आदित्य ने बताया कि लगभग 11:30 बजे के आसपास बैंक मैनेजर की पत्नी का फोन उनके पास आया. उन्होंने कहा, मैनेजर साहब का फोन बंद जा रहा है, जिसके बाद उन्होंने बैंक के मैनेजर और विराज द्विवेदी के फोन पर ट्राई किया. मगर दोनों के फोन स्विच ऑफ जा रहे थे. इसके कारण उनकी पत्नी फरीदाबाद से और वह लोग गुड़गांव से खोजने के लिए उन्हें निकले. फरीदाबाद पहुंचने के बाद उन्हें पुलिस नजर आई. इसके बाद उन्होंने पुलिस से पूछा की तो उन्होंने बताया कि  एक गाड़ी अंडर ब्रिज के नीचे फंस गई थी. इसकी वजह से उसमें दो लोगों की मौत हो गई. तब उन्हें पता चला कि उनके साथ बड़ी अनहोनी हुई है. आदित्य ने बताया कि यदि पुलिस की बैरिकेटिंग होती तो शायद वह लोग गाड़ी को रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे न ले जाने की कोशिश करते. उनके साथ यह बड़ा हादसा न होता.

दोनों की गाड़ी के अंदर फंसने के कारण मौत हो गई

सब इंस्पेक्टर राजेश के अनुसार, घटना बीती रात 11:30 बजे की है. रेलवे अंडर ब्रिज के पास पुलिस की बैरिकेडिंग और सावधान के बोर्ड लगे थे. उन्हें पुलिस ने पीछे भी इस रास्ते से जाने को मना किया था. मगर यह लोग उसी रास्ते से जबरन निकल रहे थे. इसके कारण उनकी गाड़ी पानी के अंदर फंस गई. पानी के अंदर गाड़ी डूबने के कारण दोनों की गाड़ी में फंस गए. इसके कारण दोनों की मौत हो गई. फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस की ओर से कानूनी कार्रवाई हो रही है.

वहीं सब इंस्पेक्टर राजेश ने लोगों से अपील की है कि वह पुलिस सेवा सुरक्षा में सहयोग करें. पुलिस के मना करने और सावधान का बोर्ड लगा होने की अनदेखी बिल्कुल न करे. इसका खामियाजा दोनों को अपनी जान से देकर चुकाना पड़ा. ऐसे में सावधान रहें सुरक्षित रहें. पुलिस की ओर से लगाए गए सावधान के बोर्ड और ट्रैफिक नियमों का पालन करें.

Haryana Election Haryana Elections haryana Election news Haryana Election 2024
Advertisment
Advertisment