Advertisment

CM नायब ने प्रदेशवासियों को दी सौगात, 112 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है. प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने 112 करोड़ रुपये की 14 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Nayab Saini

CM नायब ने प्रदेशवासियों को दी सौगात( Photo Credit : फाइल फोटो)

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी रविवार को सोनीपत पहुंचे, जहां उन्होंने राई हलके के गांव भैरा बांकीपुर में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण किया. उसके बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए 112 करोड़ रुपये की 14 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया. इस दौरान सीएम ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण भी किया. कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सीएम नायब ने विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा और भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों से केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन की सरकार है. जो लगातार लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है. आगे बोलते हुए सीएम ने कहा कि सरकार की योजनाओं का ही असर है कि आज गरीब से गरीब व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान है.

Advertisment

मुख्यमंत्री ने 112 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

आगे बोलते हुए सीएम ने कहा कि आज प्रदेश में 24 घंटे बिजली देने का काम किया जा रहा है. हमारी सरकार ने राज्यभर के डेढ़ लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी. राज्य में हमारी सरकार बनने से पहले तक बुजुर्गों को सिर्फ 500 रुपये पेंशन मिलती थी, लेकिन 2014 के बाद से 1000 रुपये पेंशन को लागू किया गया. विपक्ष पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि 2014 से पहले सरकार सिर्फ घोषणा करती थी, लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में  देश व प्रदेश उन्नति के पथ पर अग्रसर है. हर जरूरमंद की मदद की जा रही है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कमजोर पड़ा मानसून, पंजाब में फिर बढ़ा तापमान; जानें अपने जिले का हाल

सीएम नायब ने विपक्ष पर साधा निशाना

आगे बोलते हुए सीएम नायब ने कहा कि ये बातें विपक्ष को हजम नहीं हो रही है और वह लोगों को झूठ बोलकर गुमराह कर रहे हैं. विपक्ष यह याद रख लें कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती. आपको बता दें कि इस साल अक्टूबर-नवंबर में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से तैयारी में जुटी हुई है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • सीएम नायब ने प्रदेशवासियों को दी सौगात
  • 112 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास
  • सीएम नायब ने विपक्ष पर साधा निशाना
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Haryana News हरियाणा न्यूज नायब सैनी cm saini Haryana CM Nayab Saini Haryana Assembly Election Haryana CM
Advertisment
Advertisment