Advertisment

Haryana Assembly Result 2024: अगर BJP की हार होती है, तो जिम्मेदारी मेरी, CM सैनी ने कही बड़ी बात

Haryana Assembly Result 2024: नायब सिंह सैनी ने हरियाणा चुनाव के नतीजे से पहले बड़ी बात कह दी है. सीएम सैनी ने कहा कि हरियाणा में अगर बीजेपी हारती है तो इसकी जिम्मेदारी मेरी होगी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nayab singh saini on elections
Advertisment

Haryana Assembly Result 2024: 5 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हुई थी. वहीं, आज वोटों की गिनती की जा रही है. सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है. सुबह से रुझानों में कांग्रेस को आगे दिखाया जा रहा था तो वहीं अब रुझान बदल चुके हैं. मौजूदा रुझान में बीजेपी को बहुमत मिलते दिखाया जा रहा है. इन सबके बीच हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बड़ी बात कह दी है.

'हरियाणा में हार की जिम्मेदारी मेरी होगी'

मतगणना के दिन सीएम सैनी कुरुक्षेत्र पहुंचे हैं. कुरुझेत्र पहुंचकर सैनी ने पूजा-अर्चना की. इस दौरान एक मीडिया चैनल से सैनी ने खुलकर बात भी की. सीएम सैनी से जब पूछा गया कि हरियाणा में अगर बीजेपी हारती है तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी? जिसका जवाब देते हुए सीएम सैनी ने कहा कि प्रदेश में चेहरा मैं हूं तो हार की जिम्मेदारी भी मेरी होगी.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के चुनावी नतीजे आने से पहले ही इंजीनियर राशिद बोले, सच ये है कि सभी दल सत्ता के भूखे...

बीजेपी में हर फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड लेती है- सीएम सैनी

इसके साथ ही सीएम सैनी ने प्रदेश में बीजेपी के दिग्गज नेताओं के द्वारा सीएम पद की उम्मीदवारी पेश किए जाने पर भी जवाब दिया और कहा कि बीजेपी में सभी निर्णय पार्लियामेंट्री बोर्ड ही लेती है, यहां वही होता है जो बोर्ड चाहती है. आगे उन्होंने जवान-किसान-पहलवान की नाराजगी को लेकर कहा कि यहां कोई नाराजगी नहीं है. कांग्रेस के अंदर नाराजगी है. 

लाडवा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं सीएम सैनी

सीएम सैनी ने बीजेपी की जीत का भरोसा दिलाते हुए कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. मुझे भरोसा है कि बीजेपी जीत दर्ज करेगी. हमने हरियाणा की तस्वीर बदली है. पहले यहां कुछ क्षेत्रों में विकास कार्य होता था और कुछ क्षेत्रों में नहीं होता था, लेकिन जब से यहां बीजेपी की सरकार आई है, हर क्षेत्र का विकास हुआ है. सीएम सैनी की बात करें तो वह प्रदेश के लाडवा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने चुनावी मैदान में कांग्रेस पार्टी के मेवा सिंह हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में मेवा सिंह ने इस सीट से जीत हासिल की थी.

CM Nayab Singh Saini Haryana Assembly Election Haryana Assembly Election Result haryana assembly election 2024 haryana vidhan sabha chunav result 2024
Advertisment
Advertisment