Advertisment

Haryana: बेटे की खुशी के लिए ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को बताया पूरा कांड

Haryana: हरियाणा के गुरुग्राम में ससुर ने बेरहमी से अपनी बहू की जान ले ली और फिर खुद पुलिस को हत्या की जानकारी कॉल करके दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
 मर्डर

Haryana: हरियाणा में एक ससुर ने अपनी बहू की बेरहमी से हत्या कर दी है. ना सिर्फ ससुर ने बहू की हत्या की बल्कि खुद ही इसकी जानकारी कॉल करके पुलिस को दी. यह घटना हरियाणा के गुरुग्राम की बताई जा रही है, जहां प्लानिंग के तहत ससुर ने पहले बहू के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और फिर गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बहू की पहचान 23 वर्षीय अमिता के रूप में की गई है. अमिता अपने ससुरालवालों के साथ रहती थी. ससुर ने बहू की ना सिर्फ हत्या की बल्कि खुद ही अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. ससुर के कॉल करने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और उसने शव को बरामद कर लिया. जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Advertisment

ससुर ने ली बहू की जान

आपका बता दें कि पूरा परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 7 में रहते थे. 59 वर्षीय सुसर ने पुलिस के सामने भी यह कबूल किया कि उसने और उसके बेटे ने मिलकर बहू की हत्या की है. ससुर ने बताया कि उसकी बहू का एक्स्ट्रा मेरिटिल अफेयर चल रहा था.  जिस वजह से पूरे परिवार की इज्जत तार-तार हो रही थी. परिवार की इज्जत निलाम होता देख ससुर ने बहू की हत्या की साजिश रची और उसे मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- love jihad: शादीशुदा महिला के साथ हो गया खेल, जिसके प्यार में दिया पति को धोखा वो निकला फरेबी

Advertisment

बहू के एक्स्ट्रा मेरिटिल अफेयर की वजह से की हत्या

जानकारी के अनुसार अमिता और मुकुल की शादी 2017 में हुई थी. मुकुल मानसिक रूप से बीमार है. वह कोई काम भी नहीं करता. वहीं, ससुर रिटायर्ड अधिकारी हैं, उन्होंने कई कमरे किराए पर लगा रखे हैं. घर का खर्चा भी किराए की राशि और उनके पेंशन से चल रहा था. हत्या पर ससुर ने कहा कि उन्होंने पहले पोते-पोती को स्कूल के लिए भेजा. जब वह स्कूल चले गए तो बहू को पकड़कर उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर उसका गला दबाकर मार डाला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Haryana News In Hindi Haryana News Haryana news Update Sasur killed bahu haryana crime news Crime news haryana crime
Advertisment
Advertisment