Advertisment

हरियाणाः यौन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम को मिली पैरोल, मां से मिलने पहुंचा

गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को पैरोल मिल गई है. 48 घंटे के लिए राम रहीम को पैरोल दी गई है. इससे पहले भी राम रहीम ने कई बार कोशिश की थी, लेकिन स्थानीय रिपोर्ट के चलते उसे पैरोल (Parole) देने से इनकार कर दिया गया था.

author-image
Karm Raj Mishra
एडिट
New Update
Gurmeet Ram Rahim

Gurmeet Ram Rahim( Photo Credit : फोटो- Social Media)

Advertisment

यौन शोषण मामले में सजायाफ्ता डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को पैरोल मिल गई है. 48 घंटे के लिए राम रहीम को पैरोल दी गई है. इससे पहले भी राम रहीम ने कई बार कोशिश की थी, लेकिन स्थानीय रिपोर्ट के चलते उसे पैरोल (Parole) देने से इनकार कर दिया गया था. अब राम रहीम को पैरोल मिल गई है. जानकारी के मुताबिक राम रहीम को 48 घंटे के लिए पैरोल दी गई है. इस दौरान उनके साथ पुलिस की टीम मौजूद रहेगी. बताया जा रहा है कि राम रहीम से पैरोल के वक्त गुरुग्राम में रखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- विश्व प्रसिद्ध पर्यावरणविद् सुंदरलाल बहुगुणा का निधन, कोरोना से हुए थे संक्रमित

बताया जा रहा है कि राम रहीम को पैरोल के बाद गुरुग्राम लेकर जाया गया है, जहां पर उनकी मां को भी बुलाया गया है. राम रहीम गुरुग्राम पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि राम रहीम गुरुग्राम के मानेसर के एक फार्म हाउस में है. जानकार के अनुसार, फार्म हाउस में ही राम रहीम की मां भी हैं. राम रहीम की मां का मेदांता से इलाज चल रहा है. पैरोल के दौरान राम रहीम अपनी मां के पास ही रहेगा.

बता दें कि राम रहीम ने इस बार इमरजेंसी पैरोल की मांग की थी जिसमें बीमार मां के इलाज का हवाला दिया गया था. राम रहीम को बीते साल 24 अक्टूबर को एक दिन की गुपचुप तरीके से पैरोल दी गई थी. इसके लिए भारी सुरक्षा तैनात की गई थी और बताया जा रहा है कि राम रहीम को गुरुग्राम के अस्पताल में अपनी मां के पास लेकर गए थे. वहां पर पूरा दिन रहने के बाद शाम को ही जेल में वापस लाया गया था.

ये भी पढ़ें- बंगालः भवानीपुर से चुनाव लड़ सकती हैं ममता बनर्जी, विधायक सोबनदेव छोड़ सकते हैं सीट

25 अगस्त 2017 से राम रहीम सलाखों के पीछे है. इसी दिन पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को साध्वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिया था. पिछले साल राम रहीम को एक दिन की पैरोल दी गई थी. उसे कड़ी सुरक्षा और बहुत ही गोपनीय तरीके से गुरुग्राम के मेदांता मेडीसिटी में ले जाया गया था. पहले भी परिवार में शादी-समारोह के लिए भी पैरोल मांगी गई थी, लेकिन उस समय भी डेरा प्रमुख को राहत नहीं मिली थी.

HIGHLIGHTS

  • 25 अगस्त 2017 से जेल में बंद है राम रहीम
  • साध्वियों से रेप के मामले में सजा काट रहा है 
Gurmeet Ram Rahim Gurmeet Ram Rahim gets Parole Gurmeet Ram Rahim in Jail Gurmeet Ram Rahim Bail गुरमीत राम रहीम गुरमीत राम रहीम को पैरोल मिली गुरमीत राम रहीम हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम जेल गुरमीत राम रहीम यौन शोषण गुरमीत राम रहीम की मां Gurmeet Ram Rahim M
Advertisment
Advertisment