Advertisment

Gurugram Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, बस में आग लगने से 2 की मौत और 15 घायल

Gurugram Bus Accident: हरियाणा के गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक डबल डेकर बस में आग लग जाने से भयानक हादसा हो गया...हादसे में 2 की मौत और 15 घायल गए

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Gurugram Bus Accident

Gurugram Bus Accident( Photo Credit : फाइल पिक)

Gurugram Bus Accident: हरियाणा के गुरुग्राम से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर एक डबल डेकर बस में भीषण आग लग गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए. वहीं, आग ने तेजी के साथ पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद यात्रियों में भगदड़ मच गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां कई की हालत नाजुक बनी हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Delhi AQI Today: सांस लेने लायक नहीं दिल्ली की हवा, AQI 500 के पार, राजधानी के हर इलाके में छाई धुंध

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी इस बात का पता नहीं लग पाया है कि बस कहां से कहां जा रही थी. लेकिन हादसा काफी भयानक था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. एसीपी क्राइम ने बताया कि अभी घायलों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह खबर भी पढ़ें- J&K: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम सेक्टर-12 से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के लिए जा रही एक यात्री बस में आग लगने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना बुधवार रात करीब नौ बजे दिल्ली और जयपुर को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर झारसा फ्लाईओवर के पास हुई। हादसे के तुरंत बाद, उपायुक्त निशांत कुमार यादव और गुड़गांव पुलिस आयुक्त मौके पर पहुंचे. अग्निशमन विभाग के उप निदेशक गुलशन कालरा ने आईएएनएस को बताया, हमें सूचना मिली कि पंजीकरण संख्या एआर 01 के 7707 वाली एक स्लीपर बस में आग लग गई। सेक्टर-29 फायर स्टेशन से तीन दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया.

अधिकारियों ने बताया कि सात घायल लोगों का इलाज गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में किया जा रहा है, जबकि पांच अन्य का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी घायल 30 से 50 प्रतिशत तक जल गए हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं. अगर जांच के दौरान कोई लापरवाही पाई गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Source : News Nation Bureau

Gurugram Accident Gurugram Bus Accident
Advertisment