Advertisment

Gurugram: PM मोदी के दौरे को लेकर ट्रैफिक एडवायजरी जारी, जानें कौन से मार्ग रहेंगे बंद?

Gurugram: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी सोमवार को हरियाणा के गुरुग्राम में होंगे.  इसको लेकर फरीदाबाद पुलिस ने ट्रैफिक एडवायजरी जारी की है.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Traffic advisory

Traffic advisory( Photo Credit : File Pic)

Advertisment

Gurugram: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी सोमवार को हरियाणा के गुरुग्राम में होंगे.  इसको लेकर फरीदाबाद पुलिस ने ट्रैफिक एडवायजरी जारी की है. डीसीपी ट्रैफिक ऊषा देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी के आगमन को ध्यान में रखते हुए कानून-व्यवस्था एवं यातायात को सुचारु रुप से चलाने का निर्णल लिया गया है. इस क्रम में कल यानी 11 मार्च शाम तक गुरुग्राम की सीमा में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Yusuf Pathan Net Worth: जानें कितने अमीर हैं यूसुफ पठान? TMC ने बनाया उम्मीदवार

फरीदाबाद की ट्रैफिक एडवायजरी में बताया गया कि गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड एवं बल्लभगढ़-सोहना रोड़ पर भी भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा. इस दौरान सभी वाहन गुरुग्राम की बॉर्डर में एंट्री करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मार्ग या केजीपी एक्सप्रेस-वे होते हुए अपने गंतव्य के लिए पहुंचेंगे. ट्रैफिक पुलिस ने जनता जनार्दन से अनुरोध किया है कि वह घर से निकलने से पहले या फिर कोई यात्रा प्लान करने पहले ट्रैफिक एडवायजरी जरूर पढ़ लें ताकि उनको यात्रा के दौरान किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Haryana: मुरथल में दिन दहाड़े शराब कारोबारी की हत्या, घटना का CCTV वीडियो वायरल

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी 12 मार्च को गुजरात और राजस्थान का दौरा करेंगे. वे 85,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे. पीएम मोदी साबरमती आश्रम भी जाएंगे जहां वे कोचरब आश्रम का उद्घाटन करेंगे और गांधी आश्रम स्मारक के मास्टर प्लान का शुभारंभ करेंगे. वे राजस्थान के पोखरण में त्रि-सेवा लाइव फायर और युद्धाभ्यास के रूप में स्वदेशी रक्षा क्षमताओं का एक समन्वित प्रदर्शन 'भारत शक्ति' भी देखेंगे.

Source : News Nation Bureau

traffic advisory PM Modi in Gurugram
Advertisment
Advertisment