Advertisment

Haryana: AAP नेता संजय सिंह बोले, चुनाव में जनता सरकार के अत्याचारों को याद करके अपना वोट करे

हरियाणा में आम आदमी पार्टी चुनाव से पहले सक्रिय हो चुकी है. राज्यसभा सासंद और आप नेता ​संजय सिंह ने इस बीच हरियाणा सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
sanjay singh

sanjay singh

हरियाणा में आम आदमी पार्टी चुनाव से पहले सक्रिय हो चुकी है. पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह जाकर प्रचार करने में जुटे हुए हैं. इस बीच राज्यसभा सांसद और आप नेता संजय सिंह ने हरियाणा सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने जनता से अपील की है कि आने वाले चुनाव में जनता सरकार के अत्याचारों को याद करके अपना वोट करे. उन्होंने कहा कि जब भी आप वोट देने जाएं, तो याद रखना अपने 750 किसान भाइयों की शहादत को. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वतन का सौदा करने वाले लोग आज देश पर राज कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें:  चुनाव से पहले हरियाणा के CM नायब सिंह का बड़ा ऐलान, अब 24 फसलों की MSP पर होगी खरीद

हरियाणा के अंदर जाति धर्म के आधार पर भेद कराकर राज्य में हिंसक घटनाएं हो रही है. कहीं किसी पार्टी के अध्यक्ष की हत्या तो कहीं प्रदर्शन करने जाओं तो हम पर वार और एफआईआर किया जाता है. आप नेता संजय सिंह ने कहा कि नायब सिंह की सरकार अब कुछ दिनों की मेहमान है. चुनाव में जनता इनको बाहर का रास्ता दिखाएगी. 

आपको बता दें क आज हरियाणा के सीएम नायब सिंह ने किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया है. दस अतिरिक्त फसलों को एमएसपी के तहत खरीद का निर्णय लिया गया है. इस तरह से अब कुल 43 फसलों को एमएसपी के तहत खरीदा जाएगा. उन्होंने किसानों की कई अन्य योजनाओं पर भी चर्चा की. इस तरह से ​हरियाणा भाजपा चुनाव से पहले जनता के बीच अपनी लोकप्रियता को बढ़ाने का प्रयास कर रही है. राज्य में एंटीकबेंसी का फैक्टर मौजूद है. राज्य में दो टर्म से भाजपा कायम है. ऐसे में चुनाव से पहले पार्टी अपने मतदाताओं को बड़ा सदेश देने की कोशिश में है. 

Sanjay Singh newsnation Aam Aadmi Party leader Sanjay Singh newsnationlive Aam Aadmi Party Sanjay Singh AAP MP Sanjay Singh
Advertisment
Advertisment