Advertisment

Haryana Elections: रोहतक में गरजे केजरीवाल, कहा- प्रदेश को मिलेगी ये पांच गारंटियां

Rohtak AAP Rally: हरियाणा में पीएम मोदी के बाद आज रोहतक में AAP ने भी रैली का आयोजन किया. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने मोर्चा संभाला और प्रदेश में पांच गारंटी देने का ऐलान कर दिया.

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Arvind Kejrival rohtak rally
Advertisment

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में अब कई स्टार प्रचारक भी मैदान में उतर चुके हैं. हाल ही में भाजपा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनीपत में अपनी रैली की थी. इसके बाद अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को रोहतक पहुंचे. यहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

Advertisment

अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में राज्य के लोगों के लिए अपनी पांच गारंटियों का ऐलान किया, जिसमें मुफ्त बिजली, मुफ्त चिकित्सा सेवाएं, बेहतरीन सरकारी स्कूल, 18 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए 1000 रुपये और युवाओं को रोजगार शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने भारतीय जनता पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि आप नेताओं को झूठे आरोपों में गिरफ्तार करवाया गया.

भाजपा पर बोला जमकर हमला

केजरीवाल ने आगे कहा 'प्रधानमंत्री को लगता था कि केजरीवाल बहुत काम कर रहे हैं. उन्हें रोका जाना चाहिए. उन्होंने हमारी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया. वे मेरी ईमानदारी पर हमला करना चाहते थे. उन्होंने झूठे आरोप लगाए और मुझे भ्रष्टाचारी और चोर बताया. मैं दिल्ली में घूम रहा हूं, लोग कह रहे हैं कि मैं 'चोर' के अलावा कुछ भी हो सकता हूं. मैंने इस्तीफा दे दिया और कहा कि दिल्ली की जनता तय करेगी कि मैं ईमानदार हूं या नहीं'.

Advertisment

'हरियाणा का ये प्यार मेरी जिंदगी की बहुत बड़ी अमानत', सोनीपत की रैली में बोले PM मोदी

केजरीवाल ने दी पांच गारंटी

अरविंद केजरीवाल ने पांच गारंटी देने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि पहली गारंटी हम बिजली मुफ्त करने की देते हैं. लंबित बिजली बिल माफ किए जाएंगे. दूसरी, हम अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे और मुफ्त चिकित्सा सेवाएं देंगे. तीसरी, हम आपके बच्चों के लिए बेहतरीन सरकारी स्कूल बनवाकर देंगे. चौथी, 18 वर्ष से अधिक आयु की सभी महिलाओं को हर माह 1000 रुपये दिए जाएंगे. पांचवीं, हम युवाओं को रोजगार देने की गारंटी देते हैं. इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि जो भी सरकार बनाएगा, वह केजरीवाल के समर्थन के बिना नहीं बनेगी.

Advertisment

'पंजाब बॉर्डर पर बैठे किसान, किसान नहीं, बल्कि मुखोटा पहने लोग हैं'

AAP Rohtak rally Haryana News Haryana Election 2024 arvind kejriwal Rohtak
Advertisment
Advertisment