Haryana Bus Accident: महेंद्रगढ़ में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से 8 बच्चों की मौत

Haryana Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक स्कूल बस बलटने से भीषण हादसा हो गया है...हादसे में 8 बच्चों की मौत हो गई है और कई घायल बताए जा रहे है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Haryana Bus Accident

Haryana Bus Accident( Photo Credit : File Pic)

Haryana Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां उन्हाणी स्थित महिला कॉलेज के पास आज यानी गुरुवार सुबह एक स्कूल बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में 8 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार संतुलन बिगड़ते देख ड्राइवर चलती बस से कूद गया और बस एक पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बटलते ही बस के शीशे टूट गए और बच्चे बाहर निकल कर गिर गए.  घटना की सूचना मिलते है मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने घायल बच्चों पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- PM Modi: हरिद्वार की बजाए ऋषिकेश में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे PM मोदी, जानें वजह?

हादसे के समय बस में 40 बच्चे सवार थे, जिसमें से 37 घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस जानकारी के अनुसार जीएल पब्लिक स्कूल कनीना की स्कूल बस सेहलंग झाड़ली और धनौंदा से बच्चों को लेकर कनीना की तरफ जा रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस का संतुलन बिगड़ते देख चालक ने छलांग लगा दी और बस पेट से जाकर टकरा गई. पेड़ से टकराते ही बस पलट गई और उसके शीशे टूटने की वजह से बच्चे बाहर निकल गए. हादसे में घायल हुए 10 बच्चों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. घायलों को तुरंत कनीना ले जाया गया, जहां से उनको नारनौल, पीजीआइएमएस रोहतक और रेवाड़ी के लिए रेफर कर दिया गया. इस दौरान छितरौली निवासी एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.  बस चालक अभी फरार बताया जा रहा है.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली में तूफान तो इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर में मौसम

जानकारी के अनुसार बस चालक शराब आदि पीने का आदि है. सेहलंग गांव के लोगों ने बताया कि बस चालक को नशे में देखकर रोकने की कोशिश भी की गई थी, लेकिन वह नहीं रुका. घायलों में ज्यादातर बच्चे धनौंदा गांव के रहने वाले हैं. वहीं, हादसे के समय घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई. तभी स्थानीय लोगों ने बच्चों के बचाने का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अर्थमूअर मशीन की मदद से बस की सीधा किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : News Nation Bureau

Haryana Bus Accident Bus Accident News bus accident
Advertisment