Advertisment

Nayab Singh Saini Viral Video: बीच बाजार में चाय बनाते नजर आए हरियाणा के CM, टी स्टॉल पर उमड़ी भीड़

Nayab Singh Saini Viral Video: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें वह टी स्टॉल पर चाय बनाते नजर आ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
NAYAB SINGH VIDEO

Nayab Singh Saini Viral Video: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में सीएम बीच बाजार में एक चाय की दुकान पर खुद ही चाय बनाते नजर आ रहे हैं. अपने इस अनोखे अंदाज के लिए नायब सिंह सैनी खूब तारीफें बटोर रहे हैं. दरअसल, शनिवार को सीएम हिसार के हांसी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. वहां से लौटते वक्त सीएम की चाय पीने की इच्छा हुई. जिसके बाद उन्होंने रोहतक हाईवे पर गांव भैनी महाराजपुर में एक चाय की दुकान पर गाड़ी रुकवाई और चाय पीने उतर गए. वहां पहुंचकर जो हुआ, वह शायद ही किसी ने सोचा होगा.

Advertisment

चाय बनाते नजर आए सीएम नायब

चाय की दुकान पर पहुंचकर सीएम खुद ही चाय बनाने लगे. उनको चाय की दुकान पर चाय बनाता देख भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद ना सिर्फ सीएम ने चाय बनाया, बल्कि वहां मौजूद सभी लोगों को अपनी हाथ से बनी चाय पिलाया भी. इस दौरान सीएम वहां मौजूद लोगों और दुकानदार से हंसी मजाक भी करके नजर आए. 

यह भी पढ़ें- UP Police Exam 2024: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा से पहले जान लें जरूरी अपडेट, मिलेगा एक्स्ट्रा 5 मिनट

चाय दुकान पर चाय पीने के लिए उमड़ी भीड़

सीएम ने रोहतक हाईवे पर गांव भैनी महाराजपुर में चाय की दुकान पर चाय बनाने के लिए उतरे थे. वहीं, सीएम का यह रूप देखकर ग्रामीण बोलने लगे कि नायब सैनी को ज्यादा से ज्यादाव वोट है. चाय बनाने और पीने के बाद गाड़ी में बैठकर नायब सैनी 152 डी हाईवे से होते हुए चंडीगढ़ वापस लौट गए. इस वीडियो को खुद सीएम नायब सैनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि रोहतक के भैणी महाराजपुर हल्का महम में कृष्णा की चाय की दुकान पर अपने परिवारजनों के बीच. 

विधानसभा चुनाव से पहले सीएम का दिखा अनोखा अंदाज

आपको बता दें कि अक्टूबर महीने में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाला है. प्रदेश में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं. जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी शुरू कर चुकी है. लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद विधानसभा चुनाव में जनता का बहुमत जीतना बीजेपी के लिए आसान नजर नहीं आ रहा है. पिछले दो विधानसभा में चुनाव जीतकर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने वाली बीजेपी के लिए सामने हैट्रिक लगाना एक चुनौती बनी हुई है. अब देखना यहा है कि क्या नायब सैनी पर जनता भरोसा दिखाती है या फिर प्रदेश में बड़ा सियासी फेरबदल होगा. 

Haryana News Social Media CM Nayab Singh Saini Viral Video Haryana Politics Haryana CM Nayab Singh Saini
Advertisment
Advertisment