Advertisment

Haryana: नूंह में KMP एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

Haryana Road Accident: हादसे के समय सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको मकैनिक द्वारा रिपेयर किया जा रहा था. तभी तेज गति पर पीछे की तरफ से आ रहे कोयले से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद पीछे आ रही गाड़ियां ट्रक से टकरा गईं.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Haryana Accident

Haryana Road Accident( Photo Credit : फाइल पिक)

Haryana Road Accident:  हरियाणा के नूंह से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां रोजका मेव थाना क्षेत्र में कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे (केएमपी) पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जानकारी के अनुसार हादसे के समय सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको मकैनिक द्वारा रिपेयर किया जा रहा था. तभी तेज गति पर पीछे की तरफ से आ रहे कोयले से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद पीछे आ रही गाड़ियां ट्रक से टकरा गईं. 

Advertisment

पुलिस के अनुसार यह हादसा केएमपी एक्सप्रेस-वे पर सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ. हादसे के समय वाहनों के टकराते ही एक गाड़ी चालक ने ब्रेक भी लगाया लेकिन एक्सप्रेस वे पर ढलान होने की वजह से गाड़ी में ब्रेक नहीं लग सके और वाहन डिवाइडर पर चढ़ गया और फ्लाईओवर से नीचे जा गिरा. इस दौरान वाहन स्वामी और परिचालक की मौत हो गई. जबकि तेज टक्कर की वजह से दूसरे ट्रक में सवार चालक व परिचालक की भी मौत हो गई. 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पहचान शुरू की है. हालांकि अभी तक मरने वालों की कोई पहचान नहीं हो पाई है.  

Haryana: नूंह में KMP एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Haryana Road Accident Haryana News In Hindi haryana news today Haryana News Haryana Accident news in hindi Haryana Accident news
Advertisment
Advertisment