Advertisment

Haryana: वॉक पर निकले थे ASI, बाइक सवार ने मार दी गोली

हरियाणा के करनाल में बीती रात एक ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दो बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. अब तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
firing

वॉक पर निकले थे AS( Photo Credit : फाइल फोटो)

हरियाणा के करनाल में मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने ASI पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एएसआई संजीव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ऑफिसर अपने घर से वॉक के लिए निकले थे. इस दौरान अचानक से बाइक पर सवार होकर बदमाश आए और उन्होंने उन्हें गोली मार दी. मौके पर ही ASI की मौत हो गई. जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, वह मौके पर पहुंचे. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारोपी पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस मामले को लेकर आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं, लेकिन उनके हाथ किसी तरह का कोई सुराग नहीं लगा है. ना ही अब तक हत्यारोपियों की पहचान हो पाई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- CM नायब सैनी का बड़ा ऐलान, HKRN कर्मचारियों की बढ़ी सैलेरी

घर के सामने ही मारी गोली

एएसआई की तैनाती कुरुक्षेत्र में की गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक, जब संजीव शाम को घर से बाहर टहलने निकले थे तब उन पर अचानक से फयरिंग कर दी गई. इस फायरिंग में एक गोली उनके कमर पर और दूसरी उनके सिर पर लगी. गंभीर स्थित में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एएसआई की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया.

कुछ समय पहले ही भाई और पिता की हुई मौत

ASI संजीव सिंह साल 2002 में कांस्टेबल पद पर भर्ती हुए थे. उनके दो बच्चे हैं, बेटा कनाडा में पढ़ रहा है तो वहीं बेटी घर पर परिवार के साथ रहकर पढ़ाई कर रही है. कुछ समय पहले ही संजीव सिंह के भाई और पिता की मौत हुई है. भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई तो वहीं बेटे के मरने का दुख पिता नहीं सह पाए और महज छोटे बेटे के मौत के 15 दिन बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया. 

HIGHLIGHTS

  • घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे ASI
  • बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
  • पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

Source : News Nation Bureau

Haryana News Breaking news karnal ASI murder hindi news Crime news
Advertisment
Advertisment