Advertisment

Anil Vij on Rahul Gandhi: अनिल विज बोले, राहुल गांधी को हुआ अडानिया फीवर

Anil Vij on Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने राहुल गांधी ( Anil Vij on Rahul Gandhi ) पर जोरदार हमला बोला है. अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) दिन-रात अडाणी-अडाणी...

author-image
Shravan Shukla
New Update
Anil Vij

Anil Vij ( Photo Credit : Twitter/ANIHindiNews)

Anil Vij on Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने राहुल गांधी ( Anil Vij on Rahul Gandhi ) पर जोरदार हमला बोला है. अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) दिन-रात अडाणी-अडाणी करते रहते हैं, लेकिन वो ये क्यों नहीं बताते कि अडाणी ने किया क्या है. अनिल विज ने तो यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी को अडानिया फीवर हो गया है, क्योंकि राहुल गांधी को अडाणी के अलावा कुछ याद ही नहीं रहता है. 

Advertisment

राहुल गांधी को हो गया है अडानिया फीवर

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने रोहतक में मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी अगर इतने ही बुद्धिमान हैं तो बताएं कि अडानी ने किया क्या है? सारा दिन अडानी अडानी करते हैं, इसको तो अडानिया फीवर हो गया है. अनिल विज ने कहा कि बोलने नहीं दिया तो क्या स्पीकर के खिलाफ रहेंगे? तुमने सदन नहीं चलने दिया. राहुल गांधी की नारेबाजी को बोलना तो नहीं मानेंगे. 

ये भी पढ़ें : CM एकनाथ शिंदे बोले- सत्ता के लालच में पिता की विरासत के खिलाफ गए उद्धव ठाकरे

Advertisment

विपक्षी एकजुट होकर भी बीजेपी को नहीं हरा पाएंगे

केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के मामले में अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां स्वतंत्र रूप से काम कर रही हैं. वो जहां छापेमारी कर रही हैं, वहां से नतीजे भी तो सामने आ रहे हैं. अनिल विज ( Anil Vij ) ने कहा कि विपक्षी पार्टियों को जितना जोर लगाना है, वो लगा लें. हमें कोई दिक्कत नहीं है. बीजेपी को वो हराने में सक्षम नहीं हैं. वहीं, हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी का गठबंधन बहुत मजबूत है. हमारी सरकार भी बेहद मजबूत है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अनिल विज का राहुल गांधी का जोरदार हमला
  • राहुल गांधी को हो गया है अडानिया फीवर
  • अडाणी-अडाणी करते रहते हैं राहुल गांधी
अडानिया फीवर राहुल गांधी rahul gandhi Anil Vij on Rahul Gandhi anil vij Haryana minister Anil Vij अनिल विज Adania Fever
Advertisment
Advertisment