Advertisment

Haryana: किरण चौधरी और बेटी श्रुति ने दिल्ली में थामा बीजेपी का दामन, जानें क्या कहा

Haryana: हरियाणा की राजनीति में बड़ा दिन, चौधरी बंसीलाल के परिवार से जुड़ी किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति ने थामा बीजेपी का दामन

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
haryana kiran choudhary and daughter shruti choudhary join bjp

haryana kiran choudhary and daughter shruti choudhary join bjp( Photo Credit : Twitter )

Haryana: हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब बीजेपी ने विधानसभा चुनाव पर फोकस शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में अब कांग्रेस की कद्दावर नेता रहीं किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति ने हाथ को अलविदा कहते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी बीजेपी सांसद मनोहरलाल खट्टर, हरियाणा के मुख्यमंत्री सैनी की मौजूदगी में दोनों ही बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि इसके साथ ही हरियाणा के तीनों लाल देवीलाल, भजनलाल और बंसीलाल के परिवार बीजेपी के साथ जुड़ गए हैं. 

Advertisment

क्या बोले मनोहर लाल खट्टर

किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के बीजेपी जॉइन करने के मौके पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा  ये दिन प्रदेश के लिए ऐतिहासिक दिन है. किरण और श्रुति के रूप में प्रदेश के दो प्रमुख लोगों ने बीजेपी के सदस्य के रूप में जॉइन किया है. उन्होंने कहा कि किरण चौधरी को तब से जानता हूं जब हमने बंसीलाल के साथ काम किया. वैसे तो हम आमतौर पर विधानसभा में आमने-सामने ही बैठते थे, लेकिन समय के साथ हमें समझ आ गया कि हम क्या कहना चाहते हैं और क्या करना चाहते हैं. 

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा, हरियाणा का सबसे बड़ा परिवार चौधरी बंसीलाल का रहा. इस परिवार ने लंबे वक्त तक कांग्रेस के साथ काम किया, लेकिन समय के साथ इन्होंने बीजेपी का दामन थामा. अब परिवार की बहू किरण चौधरी और श्रुति भी बीजेपी के साथ जुड़ गई है. इन दोनों का बीजेपी में स्वागत है. ये बहुत बड़ा परिवार है, बहुत बड़ा वोट बैंक है. हालांकि अभी केवल दो लोगों को सदस्यता दी गई है, लेकिन, ये समर्थकों का बहुत बड़ा समूह है जो बीजेपी के साथ आगे बढ़ेगा.

Source : News Nation Bureau

Advertisment
Advertisment