Advertisment

Haryana: कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग, विधानसभा चुनाव से पहले ही हो गया बवाल

Haryana Firing: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले ही बवाल हो गया. यहां कालका विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के  काफिले पर फायरिंग हो गई. इस घटना में...

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
haryana assembly elections 2024
Advertisment

Haryana Election 2024: हरियाणा से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. यहां कालका विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के  काफिले पर जानलेवा हमला हुआ है. कुछ बदमाशों ने प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग की है, जिसके चलते एक कार्यकर्ता को गोली लगी है. इस घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. फिलहाल, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

Advertisment

दरअसल, प्रदीप चौधरी अपने काफिला के साथ रामपुर ढडू जा रहे थे. उनके साथ एक कार्यकर्ता गोल्डी मोटर साइकिल पर जा रहा था. इसी बीच कुछ गुंडा तत्व काफिला का पीछा करने लगे. उन्होंने तीन फायर कर दिए. बताया जा रहा है मोटर साइकिल सवार गोल्डी की छाती में गोली लगी है. उसको आनन-फानन में पीजीआई अस्पताल सेक्टर 6, चंडीगढ़ में भेजा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

हत्यारों की तलाश में पुलिस

पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाले की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. डीसीपी पंचकूला और सीआईए जांच में जुटी है. बता दें कि प्रदीप चौधरी कालका सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक हैं. 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रदीप ने बीजेपी की लतिका शर्मा को शिकस्त दी थी. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने प्रदीप को एक मामले में 3 साल की सजा सुनाई थी. इसके बाद उनकी सदस्यता भी खत्म कर दी गई थी.

Advertisment

चुनाव प्रचार में जुटी थी प्रदीप की टीम

हालांकि, बाद में सजा पर रोक लगा दी गई और उनकी विधायकी बच गई थी. प्रदीप चौधरी की इलाके में अच्छी पैठ है. यही वजह है कि कांग्रेस ने उन पर एक बार फिर से भरोसा जताया है. चौधरी और उनके समर्थक इस चुनाव में पूरी ताकत से लगे हुए हैं. अलग-अलग टीम बनाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

 

Advertisment

 

 

 

haryana assembly election 2024 Haryana Election 2024 Haryana
Advertisment
Advertisment