Advertisment

'ममता बहनजी को है जल्द इलाज की जरूरत' अनिल विज का बंगाल CM पर हमला

Haryana Politics: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस वक्त भाजपा के निशाने पर आ गई हैं. हरियाणा से भाजपा के नेता अनिल विज ने सीएम ममता पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी बहकी-बहकी बातें करने लगी हैं.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
anil vij vs mamata banerjee

कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के बाद से जहां एक तरफ बंगाल सरकार सवालों के घेरे में है. वहीं दूसरी ओर अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है. उन्होंने कथित तौर पर बीजेपी को चेतवानी दी थी कि अगर बंगाल जला तो नॉर्थ-ईस्ट सहित दिल्ली भी शांत नहीं बैठेगा. बंगाल सीएम की बयानबाजी को लेकर अब भाजपा ने उन्हें रडार पर ले लिया है. बीजेपी नेता और हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने सीएम ममता पर हमला बोला है.

Advertisment

अनिल विज ने अपने एक्स पर पोस्ट लिखा, 'मुझे लगता है कि बांग्लादेश में हुई आगजनी का धुआं बंगाल की मुख्यमंत्री बहन ममता बनर्जी के सिर को चढ़ गया है. इसीलिए बंगाल से दिल्ली तक को जलाने की बहकी-बहकी बातें कर रही हैं. ममता बहनजी का जल्दी इलाज करना जरूरी है.' 

क्या था CM ममता का बयान

बता दें कि कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और मर्डर मामले को लेकर बीजेपी ने बंगाल बंद का ऐलान किया था. इसे लेकर कई हिस्सों से हिंसा की खबरें सामने आईं थीं. कई जगहों पर बंद के दौरान आगजनी भी की गई.

इसके बाद सीएम ममता कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) की स्थापना दिवस रैली में पहुंची थीं. इस दौरान मुख्यमंत्री ममता ने अपने संबोधन में कहा, 'कुछ लोगों को लगता है कि यह बांग्लादेश है. मुझे बांग्लादेश से प्यार है, वे हमारी तरह बातें करते हैं और वहां की संस्कृति भी हमारी जैसी ही है. लेकिन, याद रखे बांग्लादेश अलग देश है और भारत अलग देश है. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मोदी बाबू कोलकाता रेप-मर्डर में अपनी पार्टी का इस्तेमाल कर बंगाल में आग लगवा रहे हैं. अगर बंगाल को जलाया तो असम नॉर्थ-ईस्ट, यूपी, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे, हम आपकी कुर्सी गिरा देंगे'. 

असम-मणिपुर ममता बनर्जी के बयान की निंदा 

वहीं ममता बनर्जी के बयान पर असम और मणिपुर के मुख्यमंत्रियों ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने ममता बनर्जी पर जनता को भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. वहीं मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने ममता बनर्जी के बयान की निंदा करते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है.

CM Mamta Banerjee anil vij Haryana Haryana latest News in Hindi
Advertisment
Advertisment