Advertisment

हरियाणा में सड़क हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक को मारी टक्कर, 10 घायल

हरियाणा के जींद में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैजिक को टक्कर मार दी. टाटा मैजिक सवार सात लोगों की मौत हो गई. 10 लोग हादसे में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Haryana

Haryana

हरियाणा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. हमले में 10 लोग घायल हो गए. घायल अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज जारी है. घटना हरियाणा के जींद की है. 

Advertisment

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, जींद के हिसार-चंडीगढ़ हाइवे पर बिधराना गांव के पास सोमवार-मंगलवार की रात एक ट्रक ने अपने आगे चल रहे टाटा मैजिक को टक्कर मार दी. टक्कर के कारण टाटा मैजिक पलट कर सड़क किनारे गड्ढों में गिर गया. टाटा मैजिक में सवार सात लोगों की मौत हो गई. हादसे मे 10 लोग घायल भी हुए, जिनका इलाज जारी है. पुलिस के मुताबिक. शुरुआती जांच में सामने आया है कि लोग कुरुक्षेत्र जिले के मर्चहेड़ी गांव के रहने वाले हैं. वे सोमवार शाम को टाटा मैजिक से राजस्थान के गोगामेड़ी धाम जा रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Manipur: इंफाल जिले में दो ड्रोन अटैक, दो मौत, कुकी बोले- तीन दिन में गांव खाली करें मैतई, वरना खदेड़ के मारेंगे

Advertisment

पुलिस ने आगे बताया कि रात साढ़े 12 बजे वह बिधराना गांव के पास ही पहुंचे थे कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैजिक को टक्कर मार दी. टक्कर से टाटा मैजिक अनबैलेंस हो गया और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. हादसे के कारण घटनास्थल पर हंगामा हो गया. आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए लेकिन अंधेरा होने के कारण लोग कुछ कर नहीं पाए. लोगों के इसके बाद पुलिस को कॉल किया. कॉल पर उन्होंने हादसे की जानकारी दी. 

सात एंबुलेंस बुलाई गईं

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने देखा कि वह पूरा इलाका खून से लथपथ था. घायल दर्द से कराह रहे थे. उनके बर्तन और खाने-पीने की चीजें फैल गईं. हालत ऐसी थी कि मौके पर सात एंबुलेंसों को बुलाना पड़ गया. लोगों को नरवाना सिविल अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने वहां सात लोगों को मृत घोषित कर दिया.  प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को सिविल अस्पताल से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bangladesh: बांग्लादेश का यह कदम भारत को पहुंचा सकता है नुकसान, कई समझौतों पर लटक रही है तलवार

मृतकों की सूची- 

  1. रुक्मणी (50)
  2. कामिनी (35)
  3. तेजपाल (55)
  4. सुरेश (50)
  5. परमजीत (50)
  6. मुक्ति (50) और एक अज्ञात
Advertisment

बता दें, पुलिस अभी एक मृतक की पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस ने मौके से ट्रक को भी जब्त कर लिया है. 

Advertisment
Advertisment