logo-image
लोकसभा चुनाव

गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार से टकराकर बिजली के खंभे पर चढ़ी महिंद्रा थार, बाल-बाल बची महिला की जान

Gurugram Accident: हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिंद्रा थार कार से टकराने के बाद बिजली के खंभे पर चढ़ गई. ये देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. हालांकि हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई.

Updated on: 09 Jul 2024, 01:59 PM

New Delhi:

Gurugram Accident: हरियाणा के गुरुग्राम में सोमवार को एक महिंद्रा थार तेज रफ्तार कार से टकरा गई. इसके बाद महिंद्रा थार पास के ही एक बिजली के खंभे पर चढ़ गई. इस घटना के एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में महिंद्रा थार को एक बिजले के पोल पर टंगा हुआ देखा जा सकता है. ये देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई और लोग अपने मोबाइल से थार के वीडियो और तस्वीरें लेने लगे.

ये भी पढ़ें: Hathras Case: 300 पन्नों की SIT रिपोर्ट के बाद एक्शन, SDM समेत 6 अधिकारी निलंबित

जानकारी के मुताबिक ये घटना सोमवार शाम करीब चार बजे हुई. जब एक तेज रफ्तार होंडा अमेज ने महिंदा थार को पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद थार ने संतुलन खो दिया और बिजली के खंभे पर चढ़ गई. हादसे में महिंद्रा थार चला रही आंचल गुप्ता नाम की महिला बाल-बाल बच गई. वहीं महिंद्रा थार में टक्कर मारने के बाद कार चाल मौके से फरार हो गया.

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिलहाल गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच कर रही है और महिला की थार में टक्कर मारने वाली कार की तलाश कर रही है. वहीं महिंद्रा थार चला रही महिला ने बताया कि कार ने उसकी गाड़ी को तब टक्कर मारी जब वह पास के पेट्रोल पंप से बाहर निकली रही थी. महिला ने बताया कि, 'मैं पेट्रोल पंप से निकली और जैसे ही मैं मुड़ी एक सफेद होंडा अमेज़ ने मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी. मैं बायीं ओर मुड़ गई, वरना ज्यादा नुकसान हो सकता था. हालांकि, इस दौरान मेरी कार बिजली के खंभे पर चढ़ गई. बाद में स्थानीय लोगों ने मुझे नीचे आने में मदद की और मैं ऊपर से कूद गई."

ये भी पढ़ें: PM Modi Russia Visit: पीएम मोदी का ऐलान, रूस में खोले जाएंगे दो नए काउंसलेट, जानें उनके संबोधन की बड़ी बातें