Advertisment

Haryana: गोमांस खाने पर मचा बवाल, युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

Haryana Big News: हरियाणा के विधानसभा चुनाव से पहले चरखी दादरी से बड़ी खबर सामने आई है. गोरक्षकों ने एक प्रवासी श्रमिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
haryana big news

haryana big news

Haryana Big News: हरियाणा के विधानसभा चुनाव के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. यह मामला चरखी दादरी का है. यहां बीफ खाने के आरोप में एक प्रवासी श्रमिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. गोरक्षा दल के सदस्यों पर पिटाई का आरोप लगा है. पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. इस मारपीट में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं एक घायल हो गया. पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा है. इस मामले में दो नाबालिगों को ​डिटेन किया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें:  'महिला अत्याचार से जुड़े मामलों में तेज फैसलों से ही आधी आबादी को होगा भरोसा', CJI के सामने बोले PM मोदी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 27 अगस्त की है. इसकी जानकारी पुलिस को 28 अगस्त को मिली. पश्चिम बंगाल के दो युवक चरखी दादरी में कूड़ा बीनने का काम करते हैं. ये झुग्गियों में रहा करते हैं. इस दौरान गोरक्षा दल के सदस्यों को ये शक था कि शब्बीर खान (23) ने अपने साथी के साथ बीफ को पकाकर खाया था. 27 अगस्त को भीड़ ने सबको घेर लिया और लाठी और डंडों से पिटाई कर दी. 

दो नाबालिगों को डिटेन किया गया 

पिटाई में शब्बीर खान की मौके पर ही मौत हो गई. एक साथी घायल हो गया. इस मामले में चरखी दादरी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. दो नाबालिगों को डिटेन किया गया है. वहीं पांच अन्य को भी पकड़ा गया है. इस मामले में पुलिस ने चुप्पी साधी हुई है. मामले को लेकर मीडिया से बातचीत नहीं की है. 

4 आरोपी स्थानीय बताए जा रहे

गिरफ्तार किए गए 4 आरोपी स्थानीय बताए जा रहे हैं. पुलिस को दी शिकायत में युवक ने कहा कि उसका जीजा और वह यहीं पर कूड़ा बीनने का काम करते हैं. बीफ खाने के शक के आधार पर उनके साथ मारपीट हुई. इसमें उनके जीजा की मृत्यु हो गई. उनकी बहन भी यहां पर रहा करती है.

ये भी पढ़ें:  Fighter Jet: भारत के इस घातक हथियार के आगे चीन-पाकिस्तान की होगी बोलती बंद, अमेरिका की भी उड़ जाएगी नींद!

मौके पर 10 से 15 लोग थे

आरोपियों ने मारीपीट के बाद उन्हें ले जाकर एक खाली प्लाट में फेंक दिया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में कुछ लोग दोनों युवकों की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. मौके पर 10 से 15 लोग थे. घटनास्थल पर कुछ महिलाएं भी देखी गईं. इन दोनों युवकों को किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की. आपको बता दें ​कि कस्बे के सतनाली रोड पर मौजूद झुग्गियों में लंबे वक्त से पश्चिम बंगाल और असम के परिवार रहा करते हैं. इनमें से अधिकतर कचरा बीनने का काम करते हैं.

Haryana beef ban
Advertisment
Advertisment