Advertisment

Hisar Band: बढ़ते क्राइम को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, हिसार बंद का किया ऐलान

Hisar Band: हिसार में बढ़ते क्राइम को लेकर व्यापारी संगठन ने शुक्रवार को शहर बंद का ऐलान किया है. इसके साथ ही कई एसोसिएशन ने व्यापारी संगठन को हिसार बंद में अपना समर्थन दिया है. बता दें कि महिंद्रा शोरूम में 25 जून को 35 राउंड फायरिंग की गई थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  16

हिसार बंद का किया ऐलान( Photo Credit : फाइल फोटो)

शुक्रवार को हिसार बंद का ऐलान किया गया है. इस बंद का ऐलान हिसार में बढ़ते क्राइम को लेकर किया गया है. बता दें कि 11 दिन पहले हिसार में महिंद्रा शोरूम में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी और फिरौती की मांग की गई थी. मामले को 11 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक इस पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिसे लेकर हिसार बंद का ऐलान किया गया है. हरियाणा व्यापार मंडल ने हिसार बंद की घोषणा की है. व्यापारियों की मांग है कि महिंद्रा शोरूम में कई राउंड फायरिंग करने वाले अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए. फायरिंग के बाद 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी गई थी. व्यापारियों द्वारा हिसार बंद की जानकारी बजरंग दास गर्ग ने पीसी कर के दी.

Advertisment

व्यापारियों को मिला इन एसोसिएशन का साथ

इसके साथ ही व्यापारियों को पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन देते हुए जिले में सुबह 8 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक सभी पेट्रोल पंप को बंद रखा गया है. इनके अलावा टैक्स बार, वकील व निजी अस्पतालों भी इस बंद का समर्थन कर रहे हैं. निजी अस्पतालों को दोपहर 12 बजे से लेकर 2 बजे तक के लिए यानी दो घंटे के लिए बंद रखा गया है. वहीं, इमरजेंसी सेवाएं दी जाएगी. जिले के तमाम चौक पर व्यापारियों ने पैदल रोष मार्च निकाला है. कानून व्यवस्था को लेकर व अपराधियों पर कार्रवाई को लेकर इस बंद की घोषणा की गई है. 

यह भी पढ़ें- 4 महीने में दूसरी बार जेल से बाहर निकला गैंगस्टर काला जठेड़ी, मां के अंतिम संस्कार में हुआ शामिल

Advertisment

महिंद्रा शोरूम में हुआ था 11 राउंड फायरिंग

आपको बता दें कि हरियाणा व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि 24 जून को कैसे अपराधियों ने शोरूम पर 35 राउंड फायरिंग की और पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगते हुए बीच शहर से फरार हो गए. अपराधी अब तक फरार कैसे चल रहे हैं. 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसे लेकर व्यापारियों में गुस्से के साथ ही दहशत का माहौल है. घटना 25 जून की रात करीब 9.20 मिनट की बताई जा रही है. इस दौरान हिसार शहर में कई व्यापारियों से व्हाट्सएप कॉल के जरिए फिरौती मांगी गई थी. जिसे लेकर ऑटो मार्केट व्यापारियों ने 28 जून को बंद का ऐलान किया था. इसके बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो व्यापारी संगठन ने पूरे हिसार शहर में बंद का ऐलान कर दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शुक्रवार को हिसार बंद का ऐलान
  • बढ़ते क्राइम को लेकर किया गया बंद
  • व्यापारी संगठन में आक्रोश

Source : News Nation Bureau

Traders Close All Market Hisar Haryana news Update hisar crime hisar band today Hisar closed Hisar bandh today Crime news
Advertisment
Advertisment