logo-image
लोकसभा चुनाव

पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पहले पत्नी को जबरन पिलाई शराब और फिर चाकुओं से गोदा, जख्मों में भरा तंबाकू

हरियाणा के गुरुग्राम से दिल दिहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को पहले शराब पिलाई और फिर अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पति ने पत्नी के घाव में तंबाकू भर दिया.

Updated on: 08 Jul 2024, 10:43 PM

highlights

  • पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार
  • पहले पत्नी को जबरन पिलाई शराब
  • फिर चाकुओं से गोदकर की हत्या

 

Gurugram:

हरियाणा के गुरुग्राम से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पति ने ना सिर्फ अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी बल्कि उसे तड़पाकर मारने के लिए उसके घाव में तंबाकू भी भर दिया. जिसके बाद महिला तड़प तड़पकर मर गई. यह  घटना गुरुग्राम के सोहना की बताई जा रही है. इसकी शिकायत मृतका के भाई ने पुलिस थाने में की, जिसके बाद मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को मृतका के भाई ने शिकायत में बताया कि उसका जीजा शराबी है और वह अकसर घर में शराब पीकर हंगामा करता था. उसकी बहन हमेशा शराब पीने से रोकती थी, जिसे लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी होता रहता था.

पहले पत्नी को पिलाई शराब, फिर चाकुओं से गोदा

इतना ही नहीं आरोपी पति अपनी सारी सैलेरी भी नशे में उड़ा देता था. जिसकी वजह से घर में आर्थिक तंगी भी होने लगी थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. घर खर्च के लिए उसकी बहन छोटे-मोटे काम करती थी और दो चार पैसे कमाती थी. रविवार को भी आरोपी शराब पीकर घर आया और अपनी पत्नी को भी शराब पीने के लिए कहा. जब पत्नी ने शराब पीने से इनकार कर दिया तो उसे जबरदस्ती शराब पिलाई. जैसे ही पत्नी को शराब का थोड़ा नशा हुआ. आरोपी पति ने उसे चाकुओं से गोद दिया और फिर उसे तड़पाकर मारने के लिए उसके घाव में तंबाकू भर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- 'महिलाओं को प्रेग्नेंट करो और लाखों कमाओ', अनोखे जॉब ऑफर से हरियाणा में मचा हड़कंप

शराबी पति ने दिया हत्या को अंजाम

रविवार को मृतका के भाई को बहन की हत्या की सूचना मिली. जिसके बाद वह अपने पिता के साथ बहन के घर पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी. आरोपी पति को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. जिसके बाद क्राइम सीन को रिक्रिएट किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.