Advertisment

सुहागरात पर दूल्हे का इंतजार कर रही थी दुल्हन, जैसे ही उठाया घूंघट, निकल गई चीख

Haryana News: हरियाणा से एक अजोबीगरीब खबर सामने आई है, जहां सुहागरात के दिन घूंघट उठाते ही दुल्हन की चीख निकल जाती है. जब दुल्हन जाकर दूल्हे से पूछती है कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहा है तो फिर चौंकाने वाला खुलासा होता है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
दुल्हन

Haryana News: जब भी किसी की शादी होती है तो चाहे लड़का हो या लड़की, दोनों ही कई तरह के सपने संजोते हैं. हर किसी को अपने जीवनसाथी से काफी उम्मीदें होती हैं. शादी के बाद ऐसा करेंगे, शादी के बाद ऐसे रहेंगे. इस तरह के तरह-तरह के विचार मन में आते ही रहते हैं. इतना ही नहीं एक दुल्हन तो अपना घर छोड़कर नए घर में जाती है. उसके मन में उत्साह के साथ ही घबराहट भी होती है कि वह नए घर में सबको खुश रख पाएगी या नहीं, लेकिन एक दुल्हन को शादी के बाद अगर किसी से सबसे ज्यादा उम्मीदें होती हैं तो वह अपने पति से. वहीं, हिंदू रीति रिवाज के अनुसार जब दो लोगों की शादी होती है, तो उसमें कई तरह की रस्में भी होती है. उसमें से एक सुहागरात भी शामिल हैं. 

Advertisment

सुहागरात में घूंघट उठाते ही निकली दुल्हन की चीख

दुल्हन घूंघट लिए एक कमरे में दूल्हे का इंतजार करती है. हिंदी फिल्मों में इसे बहुत ही मजाकिया और रोमांटिक तरीके से दिखाया जाता है, लेकिन कभी आपने यह सोचा है कि यह सुहागरात अगर खौफनाक निकल जाए तो क्या होगा? ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां उत्तराखंड की रहने वाली दुल्हन शादी करके हरियाणा पहुंचती है. आंखों में हजार ख्वाब सजाए सुहागरात के दिन नई नवेली दुल्हन अपने पति का बिस्तर पर इंतजार कर रही होती है. इंतजार करते-करते जब काफी समय निकल जाता है तो दुल्हन को लगता है कि उसका पति कहां रह गया. फिर वह घूंघट उठाती है और चुपके से देखती है कि दूल्हा आखिर कर क्या रहा है. जैसे ही वह दूल्हे को देखती है, उसकी चीख निकल पड़ती है. 

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार कम करने जा रही वक्फ बोर्ड की शक्तियां, संसद में जल्द पेश होगा संशोधन बिल, ये होंगे प्रावधान

Advertisment

लड़िकयों की तरह सजा दूल्हा

दरअसल, वह देखती है कि दूल्हा आईने के सामने खड़ा होकर लड़कियों की तरह मेकअप कर रहा है. वह अपने पति के पास जाती है और पूछती है कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहा है. जिस पर वह जवाब देता है कि उसे लड़कियों की तरह सजना पसंद है और वह एक गे है. उसे लड़कियां नहीं बल्कि लड़के पसंद हैं. जैसे ही दुल्हन यह सच सुनती है उसके तो पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने दूल्हे से पूछा कि फिर तुमने मुझसे शादी क्यों की? दूल्हा कहता है कि हमारी सोसाइटी होमोसेक्शुल रिश्तों को स्वीकार नहीं करते हैं. 

दुल्हन ने महिला आयोग में की शिकायत

Advertisment

घरवाले काफी समय से शादी के लिए दवाब बना रहे थे, मैं काफी समय से शादी से इनकार कर रहा था, लेकिन कब तक ऐसा करता? आखिरकार मैंने शादी के लिए हां कह दी. सच जानने के बाद अगले दिन ही दुल्हन अपने मायके लौट गई और फिर उसने सारी सच्चाई घरवालों को बताई. जिसके बाद विवाहिता और उसके परिवार ने इसकी शिकायत महिला आयोग में की. साथ ही दुल्हन ने यह भी कहा कि अगर मुझे यह सच्चाई पहले पता होती तो कभी शादी नहीं करती. इसके बारे में ना दूल्हे ना और ना ही सास-ससुर ने कभी कुछ बताया. सब लोगों ने मेरी जिंदगी खराब कर दी. 

uttrakhand news Haryana News Trending Crime news bride and groom wedding suhagrat news
Advertisment
Advertisment