Advertisment

Haryana: 100 से अधिक भाजपा-कांग्रेस नेता ने थामा आप का दामन, प्रदेशध्यक्ष बोले- हरियाणा में बदलाव की लहर

आम आदमी पार्टी (AAP) हरियाणा की पहली पसंद बनती जा रही है, जिसमें भाजपा और कांग्रेस के 100 से अधिक पदाधिकारी शामिल हो गए हैं. रोहतक के जिला कार्यकारिणी सदस्य अमन मुंजाल समेत कई प्रमुख नेता AAP में शामिल हुए.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
AAP State President Dr. Sushil Gupta

AAP State President Dr. Sushil Gupta

आम आदमी पार्टी हरियाणा की पहली पसंद बन गई है. रोज बड़ी संख्या में लोग दूसरी पार्टियों से आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में आज भाजपा रोहतक के जिला कार्यकारिणी सदस्य अमन मुंजाल, प्रकाश विडलांन, राजन मुंजाल, सुरेंद्र जांगड़ा, भूषण आहूजा और दर्शन विग सहित 100 से अधिक पदाधिकारियों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. 100 से अधिक नेताओं और पदाधिकारियों में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के नेता शामिल हैं. उन्होंने प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का दावा किया. 

Advertisment

मनु भाकर की तारीफ

इस दौरान आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा मौजूद रहे. डॉ. गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ी दुनिया भर में भारत का नाम रोशन कर रहे हैं. हरियाणा की बिटिया मनु भाकर ने ओलंपिक में दो मेडल जीतकर देश का नाम रोशन कर दिया है. मनु ने एक नया कीर्तिमान रच दिया है. हरियाणा और देश के लिए यह गौरव का क्षण है. उनका कहना है कि 2018 में मनु भाकर ने ओलंपिक में स्वर्ण जीता था. ऐसा करने वाली वे भारत की पहली महिला निशानेबाज बन गई थीं. उस वक्त कहा गया कि उन्हें 2 करोड़ रुपये दिए जाएंगे लेकिन तीन माह तक सरकार ने कुछ नहीं दिया. तब मनु ने आवाज उठाई.

हरियाणा में बदलाव की लहर

इसके अलावा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कार्यक्रम में कहा कि आम आदमी पार्टी अब हरियाणा में मजबूत विकल्प बन चुकी है. शहर और गांव में युवा, महिलाएं और बुजुर्ग उम्मीद की दृष्टि से आम आदमी पार्टी को देख रही है. हरियाणा की जनता भी अब अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटियां लागू कराना चाहती है. आम आदमी पार्टी का परिवार जैसे प्रदेश में बढ़ रहा है, इससे स्पष्ट है कि हरियाणा में बदलाव की लहर आ गई है. इस बार हरियाणा के लोग शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए वोट करेंगे.

aam aadmi party
Advertisment
Advertisment