Advertisment

दीपावली से पहले इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की 15 कार, कहा-सेलिब्रिटी है मेरी टीम

Panchkula: मालिक ने आगे कहा कि भविष्य में और अधिक कर्मचारियों को कंपनी कार गिफ्ट करना चाहती है, क्योंकि पिछले साल इसने 12 कारें गिफ्ट में दी थीं.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Panchkula
Advertisment


दीपावली पर एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ऐसा गिफ्ट दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. यहां काम करने वाले एम्प्लाइज को नई कार गिप्ट की गई हैं. मामला हरियाणा के पंचकूला का है, जहां एक फार्मास्युटिकल कंपनी ने दिवाली से पहले 15 कर्मचारियों को कार गिफ्ट किया है. पंचकूला इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित फार्मा कंपनी मिट्सकाइंड हेल्थकेयर ने अपने स्टार परफॉर्मर्स को 13 टाटा पंच और 2 मारुति ग्रैंड विटारा कुल 15 कारें उपहार के तौर पर दी हैं.

कर्मचारियों को 'सेलिब्रिटी' बोलकर की तारीफ

फार्मास्युटिकल कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने अपने 15 कर्मचारियों को नई कारों का तोहफा दिया है. भाटिया ने अपने कर्मचारियों की लगन और कड़ी मेहनत को खूब सराहा है. उन्होंने कंपनी के विकास में उनके महत्वपूर्ण योगदान को स्वीकार करते हुए उन्हें प्यार से 'सेलिब्रिटी' कहकर बुलाया. उन्होंने कहा कि  कंपनी के उतार-चढ़ाव के बावजूद कर्मचारियों ने हार नहीं मानी और दृढ़ता और अटूट समर्थन डटे रहे.

 कार गिफ्ट करना महज एक संयोग

कर्मचारियों ने मालिक के इस कदम के लिए आभार व्यक्त किया. वीनस और मिट्स हेल्थकेयर में वरिष्ठ कर्मचारी एचआर राखी ने मीडिया के सामने अपनी खुशी साझा की. उन्होंने कहा, '3 साल पहले जब मैंने ज्वाइन किया था, सर ने अपने सभी कर्मचारियों को एक कार देने का सपना शेयर किया था. आज, उन्होंने उस सपने को हकीकत में बदल दिया है, और हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है.'  इधर कंपनी के मालिक भाटिया ने स्पष्ट किया कि यह पूरी तरह से संयोग है कि दिवाली के मौके पर मैंने गिफ्ट किया है. इसको लेकर पहले से कोई तैयारी नहीं की गई थी. 

भविष्य में और अधिक कार गिफ्ट करना चाहता हूं

कंपनी मालिक ने आगे कहा कि मिट्स हेल्थकेयर भविष्य में और अधिक कर्मचारियों को कार गिफ्ट करना चाहता है, क्योंकि पिछले साल इसने 12 कारें गिफ्ट में दी थीं. बता दें कि टाटा पंच 2021 में लॉन्च की गई थी. यह एक एंट्री-लेवल माइक्रो एसयूवी है, जिसकी शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये है और यह 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इस कार में 86 बीएचपी और 115 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट होता है. चूकी कार को 5-स्टार G-NCAP रेटिंग मिली है. ऐसे में अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित वाहनों में से एक माना जाता है.

Haryana News haryana news today Haryana News In Hindi panchkula panchkula case
Advertisment
Advertisment