Advertisment

PM Modi in Sonipat: 'हरियाणा को बर्बाद कर देगी कांग्रेस', गोहाना विधानसभा से भरी पीएम ने हूंकार

Haryana Assembly Election: हरियाणा में भाजपा फुल एक्शन मोड में है और अपनी सरकार बनाने का दावा ठोक रही है. इसी कड़ी में सोनीपत के गोहाना विधानसभा क्षेत्र में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हूंकार भरने पहुंचे.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
PM Modi in sonipat1

गोहाना में संबोधन करते हुए पीएम मोदी

Advertisment

Haryana Election: हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दल जमकर प्रचार में जुटे हैं. सत्ता की इस लड़ाई में कोई भी पार्टी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में जब बात भाजपा की हो तो पार्टी फुल एक्शन मोड में है और अपनी सरकार बनाने का दावा ठोक रही है. इसी कड़ी में सोनीपत के गोहाना विधानसभा क्षेत्र में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हूंकार भरने पहुंचे और जनता का संबोधन किया. 

सर छोटूराम को प्रणाम कर शुरू किया संबोधन

अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'सोनीपत की इस धरती से मैं देश के महान सपूत, सर छोटूराम जी को प्रणाम करता हूं. सर छोटू राम जी का जीवन किसानों और वंचितों के लिए समर्पित रहा. हरियाणा की लोक कला को समृद्धि करने वाले बाबा लक्ष्मीचंद जी को मैं नमन करता हूं. आज 25 सितंबर है, हमारे पथ प्रदर्शक पं. दीन दयाल उपाध्याय जी की जयंती भी है. अंत्योदय और गरीबों की सेवा के लिए पंडित जी ने जो रास्ता दिखाया, वो प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के लिए संकल्प पत्र की तरह है'.

हरियाणा को बर्बाद कर देगी कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि अगर गलती से भी कांग्रेस आ गई तो अपने झगड़ों में हरियाणा को बर्बाद करके छोड़ेंगे. कांग्रेस शासित हर राज्य में उनके मुख्यमंत्री झगड़ों में फंसे हुए हैं, उनको जनता की तकलीफ से कोई मतलब नहीं है. यहां पर कांग्रेस में जिस तरह झगड़े बढ़ रहे हैं, पूरा हरियाणा देख रहा है. कर्नाटक के सीएम और डिप्टी सीएम आपस की लड़ाई में बिजी हैं। तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में भी यहीं हाल हैं। इसलिए हरियाणा को भी बहुत सावधान रहना चाहिए. कांग्रेस को वोट देना मतलब हरियाणा के विकास को दांव पर लगाना है.

भाजपा रोजगार के नए अवसर बनाएगी 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि भाजपा एक बार फिर सरकार बनते ही युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर बनाएगी. हमलोग कांग्रेस की तरह कोरी घोषणाएं नहीं कर रहे हैं. पार्टी जमीन पर किसानों के लिए बारीकी से काम कर रही है. सोनीपत, पानीपत की ये पूरी बेल्ट अवसरों से भरी है. यहां पर हो रहे विकास कार्य पूरे क्षेत्र को आधुनिक पहचान दे रहे हैं. हरियाणा के किसान हों या युवा उनका भविष्य भाजपा सरकार मे ही सुरक्षित है. बीते दस साल में हरियाणा में बीजेपी की सरकार है. हमारे मुख्यसमंत्री पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं लगे.

 

 

 

 

 

PM modi sonipat news latest Sonipat sonipat news Haryana Election
Advertisment
Advertisment