Advertisment

17 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह में होगा पीएम मोदी का आगमन, पंचकूला में बंद रहेंगे ये रास्ते

नायब सैनी 17 अक्टूबर को हरियाणा के नए सीएम के रूप में शपथ लेने वाले हैं. इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी आ रहे हैं. इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी कर दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
traffic in panchkula
Advertisment

हरियाणा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचकूला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर राज्य पुलिस की ओर से आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.। 17 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक में बड़ा बदलाव किया गया है. इस दिन आम नागरिक दशहरा ग्रांउड सेक्टर 5 पंचकूला की तरफ नहीं जा पाएंगे क्योंकि चारों तरफ से रास्ता बंद कर दिया गया.

पीएम आगमन को लेकर ट्रैफिक में बदलाव

इसे लेकर पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि बेला विस्टा, शहीद मेजर संदीप सांखला चौंक, शहीद उधम सिंह चौंक सेक्टर 9-10, हैफेड चौक सेक्टर 4-5 ट्रैफिक लाईट,  ट्रैफिक लाईट सेक्टर 8-9 ट्रैफिक लाईट-शक्ति भवन चौंक, गीता चौंक तक दोनों साइड से 16 और 17 अक्टूबर, 2024 के दिन रास्ता सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक बदं रहेगें. इस रूट पर ट्रैफिक को लेकर हर तरह का आना-जाना बंद रहेगा. इस सबंध में आमजन से अपील है कि वे इन ट्रैफिक रुट को छोड़कर अन्य वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करें.

यह भी पढ़ें- Haryana New CM: हरियाणा में यह दिग्गज नेता बनेगा मुख्यमंत्री, विधायक दल की बैठक में लग गई मुहर

मीडियाकर्मियों के लिए पार्किंग की अलग से व्यवस्था

साथ ही यह भी कहा कि मीडिया के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में अलग से पार्किंग की व्यवस्था की गई है. इस सबंध में बेला विस्टा चौंक-क्रास करके बाएं तरफ टर्न-  पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाईट- वाटर ट्यूबल के साथ तहिति होटल के सामने पहले नबंर की पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी गई है. इसके साथ ही यातायात प्रबंधन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर तमाम वरिष्ठ अधिकारी IAS/IPS अधिकारियों की सुविधा के लिए वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की है.

विधायक-सांसद, अधिकारियों के लिए पार्किंग की अलग सुविधा

वहीं, विधायक और सांसदों के लिए पार्किंग की अलग से व्यवस्था की गई है. अति गणमाननीय व्यक्तियों की सुविधा के लिए भी बेला विस्टा चौंक पर पार्किंग की सुविधा दी गई है. इसके अलावा सभी सिविल प्रशासन व पुलिस कर्मचारी, जो अपनी डयूटी पर तैनात होंगे. जहां सभी कर्मचारी अपनी गाड़ी पार्क करेंगे. उनके लिए बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्रांउड से बाई तरफ टर्न बाई तरफ इन्द्रधनुष सेक्टर 5 पंचकूला की पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे. 

PM modi hindi news Haryana News Haryana News In Hindi
Advertisment
Advertisment