Advertisment

गैंगवार में मारा गया बड़ा अपराधी, बाइक सवार बदमाशों ने भून डाला, पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप

सोनिपत में बड़ी गैंगवार हुई है. इस गैंगवार में रवि मुनिया के भाई ब्रजेश को गोलियों से भून डाला. रवि मुनिया नीरज गैंग का शार्प शूटर है. हत्या की इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
Odisha recorded 1,99,954 cognisable crime cases in 2023

crime

सोनिपत में बड़ी गैंगवार हुई है. यहां पर गैंगस्टर रवि मुनिया के भाई ब्रजेश को गोलियों से भून डाला गया. रवि मुनिया नीरज गैंग का शार्प शूटर है. इस मामले में थाना पुलिस के साथ एसटीएफ और क्राइम ब्रांच जांच में जुटी है. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक बार फिर गैंगवार की घटना सामने आई है. सोमवार रात बरोना गांव में यह घटना घटी. इसमें गैंगस्टर रवि मुनिया के भाई ब्रजेश को गोलियों से भून डाला गया. हत्या की इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल है.

Advertisment

ये भी पढे़ं:  दिल्ली में 26 साल बाद फिर सियासी भूचाल, साहिब सिंह वर्मा के बाद अब केजरीवाल देंगे CM पद से इस्तीफा

अज्ञात हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. हमलावरों ने 15 से अधिक गोलियां मारकर ब्रजेश को मौत के घाट उतार दिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद खरखोदा थाना पुलिस के साथ STF सोनीपत और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गईं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के शव को अस्पताल में भेज दिया है. जांच में जुट गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव के लोगों ने फोन कर बताया कि गांव में ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना मिलने के बाद पास के थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब देखा तो मृतक युवक गैंगस्टर रवि मुनिया का भाई ब्रजेश था. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन में सोनीपत STF और क्राइम ब्रांच को जानकारी दी. इसके बाद दोनों टीमें मौके पर पहुंचीं. यहां पर जांच-पड़ताल की.

Advertisment

नीरज बवाना गैंग का शार्प शूटर 

पुलिस के अनुसार, गैंगस्टर रवि मुनिया नीरज बवाना गैंग का बड़ा शूटर है. वही उसका छोट भाई मृतक ब्रजेश था. गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार, हमलावर बाइक पर मौजूद था. सभी ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था. इस कारण किसी की भी पहचान नहीं हो पाई. अभी तक किसी भी गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है. ऐसे में पुलिस के सामने यह बड़ी समस्या है कि आखिर किस गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया है. इसका जल्द पताया लगाया जाएगा. 

तीन शूटरों की मौत 

Advertisment

इससे पहले जुलाई के माह में सोनीपत में भाऊ गैंग के तीन शूटर STF सोनीपत और दिल्ली क्राइम ब्रांच के साथ मुठभेड़ में ढेर मारे गए. दिल्ली की टीम ने बदमाशों का काफी पीछा किया. STF सोनीपत की टीम ने छिन्नौली रोड पर नाक लगाया हुआ था. नाका पर पुलिस को देखकर तीनों भागने लगे और कई राउंड फायर किया. पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की, इसमें तीनों घायल हो गए थे. बाद सभी अस्पताल में मौत हो गई. 

murder in sonipat sonipat accident Sonipat sonipat crime news Sonipat crime
Advertisment
Advertisment