Advertisment

इंडिया गठबंधन में चुनाव लड़ा जाता तो निश्चित तौर पर सरकार बदलती: डॉ. सुशील गुप्ता

अब हरियाणा से बीजेपी को आम आदमी पार्टी ही भगाएगी. आम आदमी पार्टी आने वाले ब्लॉक समिति, जिला परिषद, नगर परिषद, नगर पालिका और नगर निगम समेत सभी चुनाव हरियाणा में लड़ेगी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
AAP

इंडिया गठबंधन में चुनाव लड़ा जाता तो निश्चित तौर पर सरकार बदलती: डॉ. सुशील गुप्ता

Advertisment

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने रविवार को झज्जर में भिवानी-महेंद्रगढ़ और रोहतक लोकसभा के उम्मीदवारों और पदाधिकारियों के साथ चुनाव की समीक्षा बैठक की. डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ और रोहतक लोकसभा के चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों, लोकसभाओं से संबंधित प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग हुई. इस मीटिंग में चुनाव की समीक्षा की गई. लोग अरविंद केजरीवाल को चाहते थे और सबने उत्साह भी बढ़ाया. लेकिन यदि इंडिया गठबंधन में चुनाव लड़ा जाता तो निश्चित तौर पर सरकार बदलती और बीजेपी की विदाई होती.

आम आदमी पार्टी अपने संगठन को और मजबूत करेगी

उन्होंने कहा आज कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हम सभी मिलकर पूरी मेहनत से आगे के लिए संघर्ष करेंगे. अब हरियाणा से बीजेपी को आम आदमी पार्टी ही भगाएगी. आम आदमी पार्टी आने वाले ब्लॉक समिति, जिला परिषद, नगर परिषद, नगर पालिका और नगर निगम समेत सभी चुनाव हरियाणा में लड़ेगी. आम आदमी पार्टी अपने संगठन को और मजबूत करेगी और हरियाणा की खुशहाली के लिए काम करेगी.

चुनाव जाति और धर्म के नाम पर बांटा गया

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो सत्ता में शामिल पार्टी जेजेपी थी उनसे ज्यादा वोट ली. आम आदमी पार्टी ने इनलो और बसपा का गठबंधन होने के बाद भी 30 से ज्यादा सीटों पर इनसे ज्यादा वोट ली. हरियाणा में अरविंद केजरीवाल को तीसरे विकल्प के रूप में देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि चुनाव जाति और धर्म के नाम पर बांटा गया. यही कारण था कि आम आदमी पार्टी का वोट प्रतिशत कम रहा. परंतु ऐसी कई सीटें हैं जहां कांग्रेस उससे कम मार्जिन से हारी जितनी वोट आम आदमी पार्टी को मिली. 

कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है. अति उत्साह नुकसान करता है वो नुकसान हरियाणा में कांग्रेस को हुआ है. मैं सरकार से उम्मीद करता हूं कि हरियाणा में भय मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त और नशा मुक्त प्रशासन चलाएंगे. इन्होंने जो 5 लाख रोजगार देने का वादा किया है उसको निभाएंगे, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 5 लाख गरीबों को मकान, महिलाओं को 2100 रुपए महीना देने का वादा किया है उसको पूरा करेंगे. जंगलराज किसी भी व्यवस्था में ठीक नहीं है.

AAP aam aadmi party Aam Aadmi Party AAP
Advertisment
Advertisment