Advertisment

हिसार निगर कार्यालय में मचा हड़कंप, अब जींस में 'नो एंट्री'

हिसार निगर निगम कमिश्नर ने नया आदेश जारी किया है. जिसके बाद अब हिसार निगर कार्यालय में किसी भी कर्मचारी या अधिकारी को जींस में एंट्री नहीं दी जाएगी. कमिश्नर के इस आदेश के बाद से कार्यालय में हड़कंप मच चुका है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
hisar nagar nigam

हिसार नगर निगम में एक आदेश से हड़कंप मच गया है. दरअसल, नवनियुक्त नगर की आयुक्त डॉ वैशाली शर्मा ने एक तुगलकी फरमान जारी करते हुए कहा कि अब हिसार निगर कार्यालय में किसी भी कर्मचारी या अधिकारी को जींस या चप्पल पहने अंदन आने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ड्रेस कोड का पालन करने के लिए भी कहा गया है. ड्यूटी के दौरान अगर कोई भी जींस या फिर अनौपचारिक परिधान में आता है तो उसे एंट्री नहीं दी जाएगी और गेट से ही वापस लौटा दिया जाएगा.

Advertisment

letter

हिसार नगर कार्यालय में अब जींस में नहीं मिलेगी एंट्री

इसे लेकर नगर निगम कमिश्नर वैशाली वर्मा ने विधिवत आदेश भी जारी कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कर्मचारी प्रॉपर शूज, शर्ट और पैंट में ही ऑफिस आएंगे. इस तरह से अधिकारियों और कर्मचारियों का ऑफिस में चप्पल और जींस पहनकर आने से गलत संदेश जाता है, जो ऑफिस में अच्छा नहीं लगता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Gujrat Rain Red Alert: गुजरात में बारिश का कहर जारी, 3 दिन में 28 मौत, इन जिलों में रेड अलर्ट

अगर नहीं माना आदेश तो होगी कार्रवाई

इसके साथ ही कोई भी कर्मचारी या अधिकारी बिना सूचना के दफ्तर से बाहर नहीं जाएंगे. सभी समय से ऑफिस आएंगे और ऑफिस का समय पूरा होने के बाद ही दफ्तर से बाहर निकलेंगे. अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी बिना सूचना के स्टेशन से जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ड्रेस कोड और दफ्तर के समय का पालन करना होगा. इसके साथ ही नियमित रूप से ऑफिस आना है. 

Advertisment

2017 बैच की आईएएस अधिकारी हैं डॉ. वैशाली शर्मा

डॉ. वैशाली शर्मा की बात करें तो वह मूल रूप से अलीगढ़ की रहने वाली हैं. वैशाली 2017 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज से अपनी एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी. एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद मथुरा में उन्होंने बतौर डॉक्टर अपनी सेवाएं भी दी. जिसके बाद यूपीएससी क्लियर की. हाल ही में उनका ट्रांसफर हिसार निगर कार्यालय में हुआ है. यहां आते के साथ ही डॉ वैशाली शर्मा ने पहला आदेश जारी किया है.

hindi news Haryana News hisar nagar nigam
Advertisment
Advertisment